scriptजीवन को प्रभावित करने वाली चीजें कभी नहीं बदलेंगी | Things that affect life will never change | Patrika News
बाड़मेर

जीवन को प्रभावित करने वाली चीजें कभी नहीं बदलेंगी

– कैडेट्स ने सजाई शाम, पूर्व कैडेट्स का हुआ मिलन

बाड़मेरMar 13, 2020 / 03:24 pm

Moola Ram

Things that affect life will never change

Things that affect life will never change

बाड़मेर. राजकीय पीजी महाविद्यालय के एनसीसी कैडेट्स की ओर से सांस्कृतिक संध्या व पूर्व कैडेट संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

समारोह में सभापति दिलीप माली ने कहा कि वक्त का दस्तूर कितना भी बदल जाए लेकिन कुछ चीजें जो मनुष्य के जीवन को प्रभावित करती है वे कभी नहीं बदलेंगी।
किसी भी काम को सफलतापूर्वक करने के लिए मेहनत, ईमानदारी, लगन और दृढ निश्चय का होना बहुत जरूरी होता है।

आजाद सिंह राठौड़ ने कहा कि अब कैडेट्स को ऑफि सर लाइन में जाने के लिए तैयारी करनी चाहिए। डीएसओ अश्विनी गुर्जर ने कहा कि अपना एक विजऩ रखें, ये अदृश्य को देखने की एक आवश्यक योग्यता है,और यदि आप अदृश्य देख सकते हैं।
एनसीसी अधिकारी डॉ आदर्श किशोर ने अतिथियों का स्वागत किया। पूर्व कैडेट सद्दाम हुसैन ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। कैडेट्स की यादें और उपलब्धियां चलचित्र के माध्यम से दिखाई गई। पूर्व कैडेट्स ने अपने अनुभव साझा किए और नए कैडेट्स ने रोचक प्रस्तुतियां दी।
इस अवसर पर हरीश मूढ़ ने लगातार पांच वर्ष तक मिस्टर एनसीसी को पुरस्कार और मूलाराम सियाग ने एनसीसी ट्रेक के पौधों के लिए ड्रिप सिस्टम की घोषणा की।

पूर्व कैडेट मधुबाला, संतोष, सुरेश कुमार, महेश जाणी, महेश बीहू, रघुवीर, जोगाराम , सताराम,विजय थोरी, कैलाश वाम्भु, मोतीचंद, मनोज, जगदीश राजपुरोहित, मांगीलाल, तिल्लाराम, सद्दाम, चिम्माराम, किशन सिंह,
ओमप्रकाश, मदन गोपाल, रूपसिंह, लक्ष्मण सिंह, टीकम सिंह, सतीश , दीपिका, वन्नाराम, देवेन्द्र,प्रकाश, प्रभु, भंवरसिंह,उदयराज, मोतीलाल,कंवराराम, बांकसिंह, राजूसिंह सहित कई जने मौजूद रहे।

Home / Barmer / जीवन को प्रभावित करने वाली चीजें कभी नहीं बदलेंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो