scriptये कैसा Love? नणद-भोजाई व देवर ने नाडी में कूद दी जान, 3 की मौत, पढिए पूरी खबर | Three deaths in mass suicide | Patrika News
बाड़मेर

ये कैसा Love? नणद-भोजाई व देवर ने नाडी में कूद दी जान, 3 की मौत, पढिए पूरी खबर

सिणधरी थाना क्षेत्र के सणपा फांटा की वारदात

बाड़मेरJul 16, 2019 / 12:13 pm

भवानी सिंह

Mass suicide news

Mass suicide news

बाड़मेर. सिणधरी थाना क्षेत्र के सणपा फांटा गांव में मंगलवार सुबह एक साथ तीन युवक-युवतियों के आत्महत्या करने का अजीब मामला सामने आया। जहां रिश्ते में नणद-भोजाई व देवर ने एक साथ चुन्नी से बांधकर नाडी में कूद जान दे दी। घटनाक्रम के बाद समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

सिणधरी थाना पुलिस के अनुसार सणपा फांटा गांव में पूनमाराम (18) पुत्र लिखमाराम, हवली (18)पुत्री मंगलाराम व देऊ (28) पत्नी रामचन्द्र ने गांव के पास बनी नाडी में कूदकर आत्महत्या कर ली। वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकालकर राजकीय अस्पताल सिणधरी पहुंचाया। जहां उनका पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने बताया कि तीनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। उल्लेखनीय है कि गत साल चौहटन क्षेत्र के सरूपे का तला में दो बालिकाओं व एक किशोर ने एक साथ एक ही रस्सी से पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

20 दिन में चौथी घटना
बाड़मेर जिले में लगातार प्रेस प्रसंग के बाद सामूहिक आत्महत्या करने के मामले बढ़ रहे है। ऐसे मामलों ने सामाजिक स्तर पर चिंताजनक स्थिति पैदा कर दी है। जिले में पिछले 20 दिनों में चौथी सामूहिक आत्महत्या की घटना मंगलवार को सामने आई।

– तीनों ने नाडी में कूद की आत्महत्या
सणपा फांटा के पास नणद-भोजाई व दूर के रिश्ते में देवर ने एक साथ नाडी में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तीनों शव ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। तीनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है। – जेठाराम, थानाधिकारी, सिणधरी

Home / Barmer / ये कैसा Love? नणद-भोजाई व देवर ने नाडी में कूद दी जान, 3 की मौत, पढिए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो