scriptदो कार-बस की भिड़ंत, भीषण आग, कार में सवार 2 की जिंदा जलने से मौत | Two death in road accident Barmer | Patrika News
बाड़मेर

दो कार-बस की भिड़ंत, भीषण आग, कार में सवार 2 की जिंदा जलने से मौत

– बस व दो कारें भिड़ी: अनियंत्रित बस ने कार को लिया चपेट में, करीब 100 फीट घसीटते हुए गलत साइड में नीचे उतरी- बस की सवारियां सुरक्षित
 

बाड़मेरOct 05, 2019 / 11:23 pm

भवानी सिंह

road accident Barmer

road accident Barmer

बायतु/बाड़मेर. बाड़मेर-जोधपुर हाइवे पर कवास क्षेत्र के माडपुरा बरवाला गांव स्थित भाम्भूओं की ढाणी के पास शनिवार रात दो कार- निजी बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। कार का पेट्रोल टैंक फटने से बस व कार में आग लग गई। भीषण आग से कार सवार दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। भिड़ंत के बाद कार बस के आगे के हिस्से में फंस गई, बस कार को घसीटते हुए गलत साइड में सड़क किनारे रुक गई।
पुलिस के अनुसार हाइवे पर पशुओं को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई निजी बस व दो कार की आपस में भिड़ंत हुई। भिड़ंत के बाद बस कार को घसीटते हुए गलत साइड में सड़क किनारे नीचे उतर गई। हादसे के दौरान आग से एक कार-बस पूरी तरह जल गए हैं। कार में सवार दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पा लिया है। दोनों शव कार में फंसे हुए हैं। बस में सवार यात्री सुरक्षित हैं। आग से पहले सवारियां नीचे उतर चुकी थी।
घटनास्थल पर 3 पशुओं की मौत हुई है। घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खींवसिंह, डिप्टी विजयसिंह चारण, तहसीलदार ममता महुआ, नागाणा थानाधिकारी बलदेव चौधरी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण, जनप्रतिनिधि व पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतक संभवत: बाड़मेर शहर के निवासी हैं। शव पूरी तरह जल चुके हैं। शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Home / Barmer / दो कार-बस की भिड़ंत, भीषण आग, कार में सवार 2 की जिंदा जलने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो