scriptबाड़मेर : दुपहिया वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार | Two wheeler thief gang busted | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर : दुपहिया वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

– कोतवाली थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई,आरोपियों के कब्जे से चोरी की 9 बाइक बरामद, एक नाबलिग भी दस्तयाब

बाड़मेरOct 11, 2021 / 09:10 pm

भवानी सिंह

Barmer news

Barmer news

बाड़मेर
कोतवाली थाना पुलिस ने सोमवार को दुपहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही एक नाबालिग को दतस्याब किया। उनके कब्जे से 9 बाइक बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि नाबालिग शहर में रैकी कर बाइक चोरी करता और आगे बेचान कर देता था।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि शहर में दुपहिया वाहन की चोरी की वारदातों को देखते हुए कोतवाल उगमराज सोनी के निर्देशन में गठित टीम ने गिगरानी रखते हुए कार्रवाई के दौरान एक संदिग्ध नाबालिग को दस्तयाब किया। पुलिस की पूछताछ में नबालिग ने चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। उसकी निशानदेही पर चोरी की बाइक बरामद कर खरीददार आरोपी खुमाणसिंह पुत्र छोगसिंह निवासी राणीगांव व पताराम पुत्र शेराराम निवासी तारातरा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों के कब्जे से नौ बाइक बरामद की। पुलिस आरोपियों से सख्ती से पूछताछ में जुटी है।

नाबालिग करता था बाइक चोरी
नाबालिग शहर के भीड़-भाड़ इलाकों के स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। नाबालिग मास्टर-की के जरिए रेलवे स्टेशन, स्टेशन रोड़, अस्पताल से बाइक की चोरी करता था। उसके बाद महज पांच से सात हजार रुपए में बेच देता था।

यह रहे कार्रवाई शामिल
पुलिस ने बताया कि सीआई उगमराज के निर्देशन में एएसआइ लूणाराम, मजीदखान, हैड कांस्टेबल इन्द्रसिंह राजपुरोहित, अमराराम, कांस्टेबल राकेशकुमार, राजकुमार, देवीसिंह, केशराराम, श्रवणकुमार, भरतकुमार व हरजीराम शामिल रहे।

Home / Barmer / बाड़मेर : दुपहिया वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो