scriptउडऩदस्ते ने जब्त किए 2.60 लाख रुपए | Udnhdaste seized Rs 2.60 lakh | Patrika News
बाड़मेर

उडऩदस्ते ने जब्त किए 2.60 लाख रुपए

लोकसभा चुनाव के लिए गठित विधानसभा शिव के उडऩदस्ते ने मंगलवार को एक वाहन से 2.60 लाख रुपए जब्त किए

बाड़मेरApr 24, 2019 / 06:07 pm

Mahendra Trivedi

बाड़मेर। लोकसभा चुनाव के लिए गठित विधानसभा शिव के उडऩदस्ते ने मंगलवार को एक वाहन से 2.60 लाख रुपए जब्त किए है। इस राशि के सम्बन्ध में सम्बन्धित संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

शिव के उडऩदस्ता दल संख्या 6 के प्रभारी अधिकारी टीकमाराम वाघेला ने बताया कि वाहनों की तलाशी के दौरान सोमवार देर रात गडरारोड चैराहे पर नाकेबन्दी के दौरान एक वाहन की तलाशी ली गई।
इसमें सवार घमंडाराम से 2.60 लाख रुपए जब्त किए गए। इस राशि के बारे में वह संतोषजनक जवाब एवं अन्य दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया। राशि को जब्त कर बाड़मेर के कोष कार्यालय में जमा करवाया गया है।
और इधर…

स्वीप की स्वीट, लोकतंत्र के लिए जलेबी से मीठी मनुहार
बाड़मेर। स्वीप की ओर से मतदाता जागरूकता के लिए विभिन्न गतिविधियां आयोजित कर रही है। मंगलवार को लोकतंत्र के लिए मीठी मनुहार के तहत जोधपुर मिष्ठान भंडार के सहयोग से जलेबी के जरिए वोट, स्वीप की आकृति उकेरी गई।
इतना ही नहीं जलेबी को लोकतंत्र के प्रसाद के रूप से महिला कार्मिकों ने ग्रहण करने के साथ स्वयं मतदान करने एवं दूसरों को इसके लिए प्रेरित करने का भरोसा दिलाया। मतदाता जागरूकता एवं सामाजिक सरोकार से जुड़े रहने वाले जोधपुर मिष्ठान भंडार के कमल सिंहल के सहयोग से जलेबी बनाई गई।
सिंहल खुद सेफ बन गए। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू सहित कार्मिक इस दौरान उपस्थित रहे।

Home / Barmer / उडऩदस्ते ने जब्त किए 2.60 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो