तीन माह से पति का इंतजार, एसपी को सौंपे ज्ञापन में दी आत्महत्या की चेतावनी

bhawani singh

Publish: Mar, 14 2018 11:25:19 AM (IST)

Barmer, Rajasthan, India
तीन माह से पति का इंतजार, एसपी को सौंपे ज्ञापन में दी आत्महत्या की चेतावनी

- महिला ने एसपी को सौंपे ज्ञापन में दी आत्महत्या की चेतावनी

बाड़मेर.पति तीन माह पहले दूसरी महिला को लेकर भाग गया। पीडि़ता ने महिला पुलिस थाने में पति की तलाश को लेकर मामला दर्ज करवाया। मामले में पुलिस की कार्रवाई तो दूर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने से पीडि़ता आहत हो गई। महिला ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर पति को तलाश करने की गुहार लगाई। पीडि़त महिला ने चेतावनी दी कि पुलिस पांच दिन में कार्रवाई नहीं करती है तो तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर लेगी।

बाड़मेर शहर निवासी एक महिला ने पुलिस अधीक्षक को सौंपे ज्ञापन में उल्लेख किया कि दिसंबर में उसके साथ मारपीट कर घर से गहने व नकदी लेकर भाग गया। ससुराल वालों ने भी उसके पति का सहयोग किया। महिला थाने मेंं मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक पुलिस उसके पति का पता नहीं लगा सकी है।
बच्चों का पालन हो गया मुश्किल

महिला ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष ने उसे घर से बेदखल कर दिया है और पीहर में रह रही है। अब ससुराल वाले उस पर सामाजिक दबाव डालकर परेशान कर रहे हैं। उसके तीन बच्चे आठ माह, चार साल व छह वर्ष के हैं जिनका पालन-पोषण भी उसके जिम्मे हैं, लेकिन आय का स्थायी जरिया नहीं होने से परेशानी बढ़ गई है। महिला ने पुलिस अधीक्षक को सौंपे ज्ञापन में उल्लेख किया कि दिसंबर में उसके साथ मारपीट कर घर से गहने व नकदी लेकर भाग गया। ससुराल वालों ने भी उसके पति का सहयोग किया। महिला थाने मेंं मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक पुलिस उसके पति का पता नहीं लगा सकी है।

इस महिला ने चेतावनी दी है कि पांच दिन में उसके पति की तलाश नहीं हुई तो वह बच्चों सहित आत्महत्या कर लेगी।

जांच कर रहे है- महिला की रिपोर्ट दर्ज है। मामले में जांच जारी है। -दीक्षा चौहान, थानाधिकारी महिला पुलिस थाना बाड़मेर

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned