script‘यहां तो यूं ही चलेगा वीडियो बना कर क्या कर लोगे’ | 'What will you do by making a video like this here' | Patrika News
बाड़मेर

‘यहां तो यूं ही चलेगा वीडियो बना कर क्या कर लोगे’

पहाड़ी पर विस्फोट से घरों तक पत्थर पहुंचने का मामला, खनन विभाग के अधिकारी पहुंचे मौके पर, लीज धारक को नोटिस जारी करने की कही बात

बाड़मेरFeb 29, 2020 / 12:30 pm

Moola Ram

'What will you do by making a video like this here'

‘What will you do by making a video like this here’

धोरीमन्ना. जाणीयों का मगरा जाने वाली सड़क पर पहाड़ी में गुरुवार को विस्फ ोट के बाद पहाड़ी के पत्थर लोगों के घरों तक पहुंचने की खबर राजस्थान पत्रिका में छपने के बाद खनन विभाग हरकत में आया और शुक्रवार को विभागीय टीम यहां पहुंची।
माइनिंग विभाग के जेईएन गगनेश उपाध्याय ने बताया कि मामले में मौका देखा है। विस्फ ोट पहाड़ी के लीज क्षेत्र में हुआ है जिसको लेकर संबंधित ठेकेदार को नोटिस दिया जाएगा।

वीडियो वायरल कर लगाया लीपापोती का आरोप
माइनिंग विभाग की टीम के धोरीमन्ना पहाड़ी में मामले की जांच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में खनन विभाग के जेईएन गगनेश उपाध्याय व ठेकेदार आपस में बातचीत कर रहे थे।
इस दौरान एक युवक ने वीडियो बनाना शुरू किया तो जेईएन गगनेश उपाध्याय व ठेकेदार युवक को वीडियो बनाने से मना कर रहे हैं और युवक को यह भी कहा जा रहा है कि वीडियो बनाकर क्या कर लोगे यहां तो यूं ही चलेगा।

Hindi News/ Barmer / ‘यहां तो यूं ही चलेगा वीडियो बना कर क्या कर लोगे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो