scriptहत्या की आरोपी पत्नी व उसका प्रेमी तीन दिन के रिमांड पर | Wife and her boyfriend on murder remand for three days | Patrika News
बाड़मेर

हत्या की आरोपी पत्नी व उसका प्रेमी तीन दिन के रिमांड पर

https://www.patrika.com/barmer-news/

बाड़मेरJun 08, 2019 / 03:58 pm

ओमप्रकाश माली

Wife and her boyfriend on murder remand for three days

Wife and her boyfriend on murder remand for three days

हत्या की आरोपी पत्नी व उसका प्रेमी तीन दिन के रिमांड पर

बाड़मेर पत्रिका. रामसर थाना क्षेत्र के सोढ़ों की ढाणी (हाथमा) में धारदार कुल्हाड़ी व लोहे के पाइप से पीटकर वीरसिंह की हत्या के मामले में आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रामसर थानाधिकारी विक्रमसिंह सांदू ने बताया कि हत्या के मामले में मृतक की पत्नी दक्षाकंवर व उसके प्रेमी महेन्द्रसिंह पुत्र शैतानसिंह निवासी आंटा को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। दोनों को कोर्ट में पेश करने पर तीन दिन के रिमांड पर सौंपा गया।

ये भी पढ़े…

पुलिस का डिकॉय आपरेशन, सड़क पर अवैध शराब बेचते पकड़ा

-ग्राहक बनाकर आरोपी के पास शराब लेने भेजा
बाड़मेर पत्रिका. शहर के चौहटन रोड स्थित सिनेमाघर के पास शुक्रवार देर रात अवैध शराब बेच रहे एक युवक को पुलिस ने डिकाय ऑपरेशन को अंजाम देते रंगे-हाथों पकड़ा। पुलिस को सूचना मिली कि सिनेमाघर के पास एक व्यक्ति अवैध शराब बेच रहा है। इसके बाद पुलिस ने देर रात कार्रवाई को अंजाम दिया।
थानाधिकारी जब्बरसिंह चारण ने बताया कि शहर के सिनेमा के पास अवैध शराब बेचने की जानकारी मिली। पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथ पकडऩे के लिए डिकॉय आपरेशन की योजना बनाई। ऑपरेशन में एक राहगीर महेन्द्र कुमार पुत्र ओमप्रकाश वाल्मिकी को ग्राहक बनाकर भेजा।
ऐसे दिया डिकॉय कार्रवाई को अंजाम
पुलिस ने डिकॉय ग्राहक को 100 रुपए के नोट पर निशान लगा कर दिया। जिसेे अवैध शराब बेचने वाले को देना था। पुलिस ने उसे नोट देने के बाद तुरंत इशारा करने का भी कहा। ग्राहक बने युवक ने अवैध शराब बेचने वाले को मार्क किया हुआ 100 रुपए का नोट देने के बाद इशारा करते ही पुलिस पास में पहुंच गई। टीम ने करनाराम पुत्र महेशाराम निवासी रेडाणा को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Barmer / हत्या की आरोपी पत्नी व उसका प्रेमी तीन दिन के रिमांड पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो