scriptswarnim bharat, #BeCleanGoGreen योग साधकों ने कहा, पॉलीथिन का नहीं करेंगे उपयोग | Yoga teachers said, will not use polythene | Patrika News
बाड़मेर

swarnim bharat, #BeCleanGoGreen योग साधकों ने कहा, पॉलीथिन का नहीं करेंगे उपयोग

राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के तहत रविवार को आदर्श स्टेडियम में नियमित योग कक्षा साधकों ने पॉलीथिन प्रतिबंध का संकल्प लिया।

बाड़मेरFeb 24, 2020 / 06:32 pm

Ratan Singh Dave

Yoga teachers said, will not use polythene

Yoga teachers said, will not use polythene

बाड़मेर. राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के तहत रविवार को आदर्श स्टेडियम में नियमित योग कक्षा साधकों ने पॉलीथिन प्रतिबंध का संकल्प लिया।

इस मौके पर योग शिक्षक हनुमानराम डऊकिया ने कहा कि सार्वजानिक स्थानों को पॉलीथिन मुक्त रखने से वातावरण साफ सुथरा रहेगा। इस अवसर पर गोकलाराम सोनी, ओमप्रकाश त्रिपाठी, शंकर त्रिपाठी, रामेश्वर सोनी, अशोक खत्री आदि मौजूद रहे।
बाबा हरदेवसिंह की जयंती पर मनाई, चलाया स्वच्छता अभियान

-निरंकारी बाबा हरदेवसिंह की जयंती मनाई

बाड़मेर. संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन व संत निरंकारी मिशन की ओर से रविवार को बाबा हरदेवसिंह महाराज की 66वीं जयंती पर स्वच्छता अभियान चलाया गया।
संत निरंकारी मण्डल के हितेश तंवर ने बताया कि शहर के शिव नगर स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं आसपास श्रमदान कर स्वच्छता का संदेश दिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता अभियान जोनल प्रभारी संत शांतिलाल ने की। कार्यक्रम में धोरीमन्ना, रामसर, उत्तरलाई, भीलों का पार, बायतु, कवास के निरंकारी अनुयायियों ने भाग लिया।
इससे पहले निरंकारी सत्संग भवन में प्रार्थना का आयोजन हुआ। अभियान के बाद नए निरंकारी सत्संग भवन में सत्संग हुई।

इसी तरह रामसर तहसील के भीलों का पार, शिव के राजकीय चिकित्सालय, सिणधरी के बस स्टैंड पर सफ ाई अभियान चलाया। इस मौके पर लक्ष्मणाराम, पूर्व सरपंच नवाब खान हुसैन, प्रहलाद कुमार आदि मौजूद रहे।

Home / Barmer / swarnim bharat, #BeCleanGoGreen योग साधकों ने कहा, पॉलीथिन का नहीं करेंगे उपयोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो