scriptतीन दिन तक नाले में तलाश, नहीं लगा सुराग, चौथे दिन पुलिस ने खंगाले कैमरे | Youth search continue in barmer | Patrika News
बाड़मेर

तीन दिन तक नाले में तलाश, नहीं लगा सुराग, चौथे दिन पुलिस ने खंगाले कैमरे

– मानसिक विक्षिप्त युवक की तलाश जारी, पुलिस ने छपवाएं पेम्फलेट, आमजन से अपील
 

बाड़मेरOct 02, 2019 / 12:42 pm

भवानी सिंह

barmer police news

barmer police news

बाड़मेर. शहर के शास्त्रीनगर से शुक्रवार को घर से लापता हुए मानसिक विक्षिप्त युवक के नाले में बह जाने की आशंका पर तीन दिन लगातार नाले पर रेस्क्यू ऑपरेशन Rescue operation चलाया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। चौथे दिन पुलिस ने शहर के हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। फुटेज में भी पुलिस को युवक कहीं नजर नहीं आया। पुलिस व प्रशासन युवक की तलाशी अभियान को जारी रखेगा।
पुलिस-प्रशासन के रेस्क्यू ऑपरेशन में सफलता नहीं मिलने पर शहर के चौहटन सर्कल से सिणधरी सर्कल तक हाईवे पर विभिन्न प्रतिष्ठानों व पुलिस की ओर से लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। पुलिस को उम्मीद थी कि सीसीटीवी में युवक कहीं नजर आ सकता है। लेकिन यहां कहीं नजर नहीं आया। अब पुलिस ने युवक का फोटो के साथ पेम्फलेट छपवाए हैं। पुलिस ने रेलवे स्टेशन, निजी व रोडवेज बस सहित सार्वजनिक स्थानों पर पेम्फलेट चिपकाएं हैं। पुलिस ने आमजन से भी युवक की तलाश में मदद की अपील की है।
आज भी होगी नाले पर तलाशी
नागरिक सुरक्षा, एसडीआरएफ व नगर परिषद के सफाई कर्मियों की टीमों ने तीन दिन लगातार करीब 3 किमी तक नाले की सफाई की और तलाशने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया है। अब पुलिस तकनीकी सहयोग से तलाश में जुटी है। हालांकि बुधवार को एक और नाले की तलाशी शुरू होगी। आरपीएफ की डॉग स्क्वायड टीम ने भी साक्ष्य जुटाने के प्रयास किए। लेकिन सुराग नहीं लग पाया है।
यह है पूरा मामला
बाड़मेर शहर में शुक्रवार को तेज बारिश के दौरान शास्त्री नगर निवासी विक्षिप्त युवक घर से आसपास घूम रहा था। बारिश बंद होने के बाद भी वह घर पर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने इधर-उधर तलाश की। इसके बाद मोहल्ले के कुछ बच्चों ने उसके नाले में बहने की बात बताई। परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन युवक नहीं मिला। शनिवार को पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी। पुलिस के मामला ध्यान में लाने पर प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

Home / Barmer / तीन दिन तक नाले में तलाश, नहीं लगा सुराग, चौथे दिन पुलिस ने खंगाले कैमरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो