scriptयुवा खुद के खर्चे से वैक्सीनेशन करवा सरकार का सहयोग करें | Youth should cooperate with the government to get the vaccination done | Patrika News
बाड़मेर

युवा खुद के खर्चे से वैक्सीनेशन करवा सरकार का सहयोग करें

सहयोग की गुहार

बाड़मेरMay 10, 2021 / 12:57 am

Dilip dave

युवा खुद के खर्चे से वैक्सीनेशन करवा सरकार का सहयोग करें

युवा खुद के खर्चे से वैक्सीनेशन करवा सरकार का सहयोग करें

बाड़मेर. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान को आर्थिक संकट से उभारने व युवाओं को फ्री वैक्सीन लगाने के लिए राजनीतिक दलों व सामाजिक संगठनों से सहयोग की गुहार लगाई है।

जिला संरचना प्रभारी सुरेश दाधिच ने बताया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया के निर्देशन में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा के आह्वान पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता स्वयं के खर्चे पर वैक्सीनेशन करवाएंगे।
सेवा प्रभारी रमेश इन्दा ने जिले के समस्त सक्षम युवाओ से निवेदन किया कि वह सीएम रिलीफ़ फंड में 300 रुपए भेज अपना टीका खरीदें जिससे कि हर वर्ग के युवाओं को फ्री टीका लग सके।
केन्द्र से पर्याप्त मात्रा में रेमडेसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति- भाजपा

बाड़मेर. भाजपा जिला अध्यक्ष आदूराम मेघवाल ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की केन्द्र से पर्याप्त मात्रा में आपूर्ति होने का भरोसा आमजन को दिलाया है।
जिला मीडिया प्रमुख ललित बोथरा ने बताया कि मेघवाल के अनुसार केंद्र सरकार रेमडेसीविर इंजेक्शन का उत्पादन बढ़ाने में निरंतर प्रयत्नशील है। अप्रेल के प्रथम सप्ताह में इंजेक्शन बनाने के 10 प्लांट कार्य कर रहे थे वहीं अब 55 प्लांट कार्य कर रहे हैं। उत्पादन को 30 लाख वायल से बढ़ाकर 103 लाख वायल प्रतिदिन के हिसाब किया गया हैख्
इसके अतिरिक्त विदेशों से भी इन इंजेक्शन का आयात किया जा रहा है। एेसे में कोरोना के मरीजों के लिए इंजेक्शन की कोई कमी नहीं रहेगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने सभी सामुदायिक तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को कोविड सेंटर बनाने की मांग की है।

Home / Barmer / युवा खुद के खर्चे से वैक्सीनेशन करवा सरकार का सहयोग करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो