scriptनगरीय निकाय चुनाव से पहले 9 भाजपाई पार्षदों ने दिया इस्तीफा | 9 BJP councilors resign before the elections | Patrika News
बड़वानी

नगरीय निकाय चुनाव से पहले 9 भाजपाई पार्षदों ने दिया इस्तीफा

नप सीएमओ व अध्यक्ष की कार्यशैली पर जताई नाराजगी

बड़वानीMar 14, 2021 / 01:06 am

Amit Onker

barwani political news

barwani political news

पानसेमल (बड़वानी). पानसेमल नगर परिषद के 9 भाजपाई पार्षदों ने संयुक्त रूप से अपने इस्तीफे भाजपा मंडल अध्यक्ष सचिन चौहान को सौंपे है। इस्तीफा सौंपते हुए सभी 9 पार्षदों ने इस्तीफे देने का कारण बताते हुए कहा कि हमारे वार्ड में पट्टों का वितरण नहीं हुआ है। वर्तमान सत्र में हमारे वार्ड में कोई कार्य नहीं किया जा रहा है। पीएम आवास में दिए गए कार्यकर्ताओं के नामों को नहीं चुना गया है। नगर अध्यक्ष व अधिकारी द्वारा हमारे द्वारा बताए गए कार्यों की अनदेखी की जा रही है।
वार्ड 14 के पार्षद राजकुमार सोलंकी ने बताया कि मेरे वार्ड में नगर परिषद ट्रेचिंग ग्राउंड बना रही है। जिसकी भी सूचना मुझे नहीं दी गई है। इस प्रकार हमारी उपेक्षा नगर परिषद के अध्यक्ष व अधिकारी द्वारा की जा रही है, जिससे आहत होकर हमने पार्टी को इस्तीफा सौंपा है। इस पर नगर अध्यक्ष मीनाक्षी लोकेश शुक्ला ने बताया कि हमारे द्वारा कोई पक्षपात नहीं किया जा रहा है। सभी कार्यों की सूचना दी जाती है। हमारे पास सूचना देने की प्राप्ति भी मौजूद है। पट्टों की कार्रवाई अनुविभागीय अधिकारी देख रहे है। पट्टे जारी करने के लिए कलेक्टर से मिलकर हमने इस बाबत मांग की है कि पट्टों की समस्या का निराकरण शीघ्र किया जाए। हमारे द्वारा कोई पक्षपात नहीं किया जा रहा है। नगर के विकास में सभी सहभागी बने। वहीं नगर परिषद पार्षदों द्वारा सीएमओ का भी नाम लेने पर सीएमओ शिवजी आर्य से बातचीत करने पर बताया कि शुक्रवार को जो नगरोदय कार्यक्रम हुआ था। उसमें भी हमने पार्षदों को अवगत कराया था। जिसकी सूचना की प्राप्ति हमारे पास मौजूद है। इसके पूर्व भी सभी कार्य की सूचना हमारे द्वारा दी जाती रही है। सभी वार्डों में कार्य किए जा रहे है जहां शुरू नहीं हुए है। वहां भी जल्द शुरू किए जाएंगे।

Home / Barwani / नगरीय निकाय चुनाव से पहले 9 भाजपाई पार्षदों ने दिया इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो