दर्शनार्थियों के वाहन को बस ने मारी टक्कर, चार की मौत, 9 घायल

दर्शनार्थियों के वाहन को बस ने मारी टक्कर, चार की मौत, 9 घायल
Bus collides with storm vehicle, four killed, nine injured

Manish Arora | Updated: 04 Aug 2019, 04:02:37 PM (IST) Barwani, Barwani, Madhya Pradesh, India

निवाली के पास खड़ीकम घाट पर हुआ हादसा, वाहन चकनाचूर, मृतक और घायल धार जिले के अंबाड़ा से जा रहे थे दर्शन के लिए तोरणमाल, घायलों को कराया निवाली अस्पताल में भर्ती, घायलों को किया रेफर

निवाली/बड़वानी. दर्शन के लिए धार से महाराष्ट्र जा रहे दर्शनार्थियों के वाहन को सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। घटना रविवार सुबब 8 बजे निवाली के पास खडीकम घाट की है। टक्कर इतनी भीषण थी कि तूफान वाहन चकनाचूर हो गई और अंदर बैठी सवारियां खिड़की, दरवाजे तोड़कर बाहर आ गिरी। घटना में चार दर्शनार्थियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तूफान वाहन में सवार 9 अन्य घायल हुए है। घायलों को निवाली अस्पताल लाया गया। जहां से गंभीर घायलों को बड़वानी जिला अस्पताल भेजा गया।
धार जिले के कुक्षी थाना क्षेत्र के ग्राम अंबाड़ा से कुछ लोग तूफान वाहन क्रमांक एमपी-09-बीडी4349 में सवार होकर महाराष्ट्र के तोरणमाल स्थित बाबाब गोरखनाथ मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। सुबह 8 बजे निवाली से कुछ दूर खडीकम घाट पर निवाली से पानसेमल की ओर जा रही गायत्री टै्रवल्स की बस क्रमांक एमपी-09-एफए-8058 तेज गति से टक्कर मार दी। बस की टक्कर से तूफान वाहन बुरी तरह से चकनाचूर हो गया। तूफान वाहन में सवार विजय टीकम पाटीदार, सुरेश रूपसिंह भीलाला, ड्रायवर अंतिम किशोर ठाकुर और नारायण गंगाराम पाटीदार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही निवाली पुलिस, 108 वाहन और डायल 100 वाहन व पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। यहां से सभी घायलों को निवाली अस्पताल लाया गया।
अस्पताल में लगी लोगों की भीड़
घायलों के निवाली अस्पताल में पहुंचते ही चीखपुकार मच गई। बड़ी संख्या में यहां लोगों की भीड़ भी लग गई। अस्पताल में स्टाफ कम होने से घायलों के इलाज में भी परेशानी हुई। यहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। घायलों में अर्पिता पिता मनोहर मंडलोई (10) निवासी अंबाड़ा, मनोहर सुखलाल (40), करण तेरसिंह (35), जगदीश मकुंद, महेश पाटीदार, भीमा बुधा, शंकर तुलसी, रमेश कपाडिय़ा, बुध ओंकार सभी निवासी अंबाड़ा शामिल है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned