चढ़ाई पर रिवर्स होकर पलट गया टै्रक्टर, दबने से किशोर की मौत

चढ़ाई पर रिवर्स होकर पलट गया टै्रक्टर, दबने से किशोर की मौत
Child dies due to tractor overturning

Vishal Yadav | Updated: 12 Oct 2019, 10:00:37 AM (IST) Barwani, Barwani, Madhya Pradesh, India

असंतुलित टै्रक्टर रिवर्स होते हुए पलटा, टै्रक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बालक की हुई मौत, लोगों की लगी भीड़ए मौके पर पहुंची पुलिस

बड़वानी/पाटी. पाटी थाना क्षेत्र के तहत पाटी से 10 किमी दूर लिंबी गांव के गाता बारा में शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे टै्रक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बालक कमल प्रेमसिंह बारेला (14) निवासी बमनाली की मौत हुई है। ट्रैक्टर चालक अपने घर से अपने ही खेत में मूंगफली लेने के लिए ट्रैक्टर लेकर खेत में जा रहा था। ट्रैक्टर में चालक सहित एक अन्य व्यक्ति सवार था। घर से ट्रैक्टर लेकर निकले कुछ ही दूरी पर जाने के बाद ट्रैक्टर कच्चे रोड की चढ़ाई चढ़ रहा था कि चालक से ट्रैक्टर असंतुलित हो गया। इसके बाद वह करीब 200 मीटर की दूरी पर एक खेत में जाकर पलट गया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टै्रक्टर जैसे ही रिवर्स हुआ। रिवर्स होते ही वह पलट गया। रिवर्स होने से ट्रैक्टर की चपेट में कमल आ गया। ये बालक अपने घर जा रहा था कि इतने में ट्रैक्टर रिवर्स हो गया और उसके ऊपर चढ़ गया। इसमें बालक की मौत हो गई है। वहीं एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है। आसपास के लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पलटते देखा तो वहां पर सभी लोग इकत्रित हो गए। बालक को सिर में गंभीर चोंट आई थी। लोगों ने इसकी सूचना बालक की परिजनों को दी। परिजन भी मौके पर पहुंचेए लेकिन जब तक बालक की मौत हो चुकी थी। ट्रैक्टर चालक के साथ एक अन्य घायल व्यक्ति लखनसिंह भूरसिंह बारेला निवासी गाता मारा को 108 की सहायता से पाटी अस्पताल लाए। वहीं टै्रक्टर चालक मौके पर फरार हो गया। परिजनों ने पाटी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपूर्द किया गया।

आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत
ओझर. ग्राम कुकडिय़ाबेड़ा में शुक्रवार शाम करीब 5 बजे एक युवक की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हुई है। नहारसिंह काशीराम 36 और उसकी पत्नी शकुंतला बाई के साथ घर के पीछे स्थित खेत से अपने घर आ रहा था। इस दौरान नहारसिंह के उपर आकाशीय बिजली गिर गई और उसकी मौत हो गई। ओझर चौकी प्रभारी नेपालसिंह चौहान, बाबूलाल सोनी ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

युवक को चाकू मारा, 4 टांके लगे
सेंधवा. नगर के रामकटोरा क्षेत्र में कलेक्शन का कार्य कर रहे विक्की कुशवाह पर शुक्रवार शाम को राम कटोरा निवासी आर्यन गुप्ता उर्फ छोटू ने चाकू से हमला कर दिया। घटना के दौरान विक्की को हाथ में चाकू लगा। परिजन विक्की को सिविल अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे 4 टांके लगाए। घटना के बाद चाकू मारने वाला छोटू फरार हो गया। विक्की कुशवाह ने पुलिस को बताया कि जब वह रामकटोरा क्षेत्र में कलेक्शन का काम कर रहा था उस दौरान छोटू ने आकर कहा कि बार-बार हमारे मोहल्ले में क्यों आता है और इसके बाद उसने चाकू मार दिया। इससे हाथ में चोट आई है। पुलिस आर्यन गुप्ता को तलाशने के लिए कार्रवाई की, लेकिन वह फरार हो गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned