scriptमौसी की शादी में आए बालक की तालाब में डूबने से मौत | Death of drowning in a child's pond | Patrika News
बड़वानी

मौसी की शादी में आए बालक की तालाब में डूबने से मौत

पुलिस के सामने ले गए परिजन जिंदा होने की बात कहकर ले गए बच्चे को, घटना के बाद खुशियों के घर में पसरा मातम, मां का रो-रोकर बुरा हाल

बड़वानीJul 03, 2019 / 12:27 pm

मनीष अरोड़ा

Death of drowning in a child's pond

Death of drowning in a child’s pond

बड़वानी. मौसी की शादी में शामिल होने आए एक बालक की धोबडिय़ा तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना मंगलवार दोपहर 1 बजे की है। करीब एक घंटे की तलाश के बाद बच्चे का शव तालाब में मिला। घटनाा की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजन बच्चे के जिंदा होने की बात कहकर वहां से ले गए। देर शाम तक भी बच्चे के परिजन थाने में शिकायत दर्ज करने नहीं आए थे।

गुजरात के कठ्ठीवाड़ा से आशीष उर्फ गोलू पिता अर्जुन बंजारा (13) बड़वानी में महेंद्र टॉकीज के पास अपने मामा के घर मौसी की शादी में आया हुआ था। मंगलवार को वो बिना बताए नहाने के लिए धोबडिय़ा तालाब चला गया। नहाते समय गोलू गहरे पानी में चला गया। गोलू के साथ गए बच्चों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन धोबडिय़ा तालाब पहुंचे और गोलू की तलाश शुरू की। करीब एक घंटे बाद गोलू का शव मिला। परिजन बच्चे को निजी अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।
घर में पसरा मातम
मिली जानकारी के अनुसार गोलू की मौसी का विवाह मंगलवार को होने वाला था। शाम को लग्न थे और बारात आने वाली थी। घटना की जानकारी मिलते ही गोलू के माता-पिता सहित अन्य परिजन भी धोबडिय़ा तालाब पहुंचे थे। गोलू की मां और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। जिस घर में दोपहर तक हंसी और खुशियां नजर आ रही थी, वहीं, शाम को वहां मातम पसरा हुआ था। निजी अस्पताल से परिजन गोलू का शव सीधे घर ले गए थे। इस मामले में परिजन थाने में शिकायत दर्ज कराने भी नहीं पहुंचे। टीआई राजेश यादव ने बताया कि सूचना पर पुलिस को मौके पर भेजा था, बच्चे को अस्पताल ले गए, वहां से लौटकर परिजन थाने नहीं आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो