scriptRobbery Bride – शादी के बाद पैसे लेकर भागने की फिराक में लुटेरी दुल्हन और उसका प्रेमी गिरफ्तार | Heinous crime- luteri dulhan and 3 gang members arrested | Patrika News
बड़वानी

Robbery Bride – शादी के बाद पैसे लेकर भागने की फिराक में लुटेरी दुल्हन और उसका प्रेमी गिरफ्तार

लुटेरी दुल्हन गैंग के कुल चार सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

बड़वानीSep 18, 2020 / 02:27 am

tarunendra chauhan

robbery bride and gang members arrested

robbery bride and gang members arrested

बड़वानी. जिले के पसलूद थाने में लुटेरी दुल्हन गैंग के दो युवक और दो युवतियां पुलिस के हत्थे चढ़ी हैं। इस गिरोह में युवती का प्रेमी दुल्हन का भाई बनकर शादी फिक्स करता था और शादी में होने वाले खर्च के एवज में फरियादियों से डेढ़ लाख रुपए नकद लेकर फरार हो जाता था। एएसपी सुनीता रावत ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि फरियादी प्रतीक पिता भगतसिंह निवासी अलीराजपुर ने पलसूद थाने में डेढ़ लाख रुपए ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच करते हुए अजय उर्फ राकेश निवासी जिला झाबुआ, बहादुर उर्फ राजेश निवासी मोयदा जुलवानिया, शीतल उर्फ ममता ठाकुर निवासी चितावल और सपना उर्फ संगीता निवासी मोयदा को गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपित गुजरात भागने की फिराक में थे।

ऐसे फंसाते थे जाल में
एडिशनल एसपी ने बताया कि फरियादी की दूसरी शादी थी। इसी का फायदा उठाकर गैंग ने फरियादी को अच्छी लड़की से शादी करवाने का झांसा दिया। आरोपितों ने फरियादी को डेढ़ लाख रुपए में लड़की से शादी करवाने की बात कही। इस पर फरियादी राशि देकर लड़की लेकर चला गया। वहीं दूसरे दिन आरोपित राकेश लुटेरी दुल्हन संगीता का भाई बनकर आया और उसे अपने साथ लेकर चला गया। इसके बाद जब फरियादी अपनी पत्नी को लेने उपला गांव आया, तो उसे पूरा घटनाक्रम मालूम पड़ा। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

Home / Barwani / Robbery Bride – शादी के बाद पैसे लेकर भागने की फिराक में लुटेरी दुल्हन और उसका प्रेमी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो