होटल संचालक को जांघ में गोली मार, डेढ़ लाख रुपए लूटे

manish arora

Publish: Mar, 15 2018 01:01:05 AM (IST)

Barwani, Madhya Pradesh, India
होटल संचालक को जांघ में गोली मार, डेढ़ लाख रुपए लूटे

पुलिस मान रही मामला संदिग्ध, होटल संचालक ने डेढ़ लाख रुपए लूटने का भी आरोप लगाया, फॉरेंसिक टीम ने भी मामला संदिग्ध माना

सेंधवा (बड़वानी). जिला मुख्यालय के सेंधवा में बुधवार को एक और गोलीकांड सामने आया है। हालांकि पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध पाया गया है। घायल होटल संचालक ने दो अज्ञात लोगों पर गोली मारने और डेढ़ लाख रुपए लूट कर ले जाने का आरोप लगाया। हालांकि पुलिस को न सीसीटीवी फुटेज में वारदात के सबूत मिले हैं न ही किसी परिजन और मोहल्ले वालों की बातों से ऐसी वारदात का खुलासा हो रहा है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना किया और मामले को संदिग्ध माना है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। घायल होटल संचालक का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।
नगर के निवाली रोड के पास स्थित शिव कॉलोनी निवासी विकास मालवीया नए बसस्टेंड पर होटल चलाता है। पुलिस को दी जानकारी में विकास ने कहा है कि बुधवार को सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपनी कार लेकर घर से निकला। घर से करीब ५० मीटर की दूरी पर दो अज्ञात युवकों ने उसे रोका और पहले उसके साथ मारपीट की फिर पिस्टल निकाल कर उस पर फायर कर दिया। उसने बताया कि हमलावरों ने दो गोलियां चलाई। जिसमें से एक उसके दाहिने पैर की जांघ को चीरती हुई निकल गई। जबकि दूसरी गोली कार के दरवाजे में लगी। विकास के मुताबिक इसके बाद हमला करने वाले युवकों ने उसकी कार में रखे डेढ़ लाख रुपए निकाल लिए और वहां से भाग गए। इसके बाद वह किसी तरह कार चलाकर पुराने बस स्टैंड पहुंचा और वहां अपने दो दोस्तों अखिलेश यादव और गोपाल शर्मा को बुलाया। दोनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
इस कथित हमले की सूचना पुलिस को मिली तो एसडीओपी बीएस अहिरवाल और शहरी थाना टीआई जेसी पाटीदार सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। एसडीओपी और टीआई ने शिव कॉलोनी पहुंच कर घटना की जानकारी ली और वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद एडिशनल एसपी टीएस बघेल भी बड़वानी से सेंधवा पहुंच गए। इसके बाद एसडीएम जयति सिंह और एडिशनल एसपी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

सीसीटीवी कैमरे में नहीं मिले सुराग
इस पूरे घटनाक्रम को ही पुलिस संदिग्ध मान रही है। टीआई जेसी पाटीदार ने बताया कि जिस स्थान पर घटना होने की जानकारी दी गई है वहंा आसपास के लोगों ने किसी तरह के संघर्ष या गोली चलने की आवाज नहीं सुनी। इसके अतिरिक्त घटनास्थल से १०० मीटर की दूरी पर टाइल्स शोरूम के पास नए सीसीटीवी कैमरे में भी घटना की पुष्टि जैसे कोई सुराग नहीं मिले। इसके अलावा जो भी अन्य कारण हैं पुलिस उनकी जांच कर रही है। इसके अलावा कॉलोनी के अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं।
मामले की जांच की जा रही है। जो घटनाक्रम बताया जा रहा है। प्राथमिक जांच में वह संदिग्ध लग रहा है। अन्य कारणों की भी जांच की जा रही है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी।
-जेसी पाटीदार, टीआई शहरी थाना सेंधवा

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned