पुलिस पर हमला कर भागने की फिराक में थे अवैध शराब कारोबारी

घेराबंदी कर पकड़ा पुलिस ने 13 पेटी शराब, पिस्टल के साथ तीन गिरफ्तार, ढाबों पर माल सप्लाय करते है अवैध शराब के कारोबारी

खबर लेखन : मनीष अरोरा
ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी. कार से अवैध शराब ढाबों पर सप्लाय करने जा रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने शुक्रवार रात पकड़ा है। आरोपित पिस्टल से हमलाकर भागने की फिराक में थे, लेकिन कच्चे रास्ते पर चारों तरफ से पुलिस द्वारा घेर लिए जाने पर उनके इरादे विफल हो गए।पुलिस ने तीनों आरोपितों के पास 12 पेटी विदेशी और एक पेटी देशी शराब, शिफ्ट कार और एक देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस बरामद किया।शुक्रवार को पुलिस ने तीनों आरोपितों को न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।
अवैध शराब को लेकर एसपी विजय खत्री द्वारा सख्त कार्रवाई के निर्देश सभी थानों को दिए गए है। गुरुवार रात कोतवाली पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि सेगांव बायपास से बंधान की ओर एक शिफ्ट कार से अवैध शराब का परिवहन हो रहा है। पुलिस ने बंधान रोड पर झाडिय़ों में घेराबंदी करते हुए शिफ्ट कार को रोका।
तीन लोग थे सवार
कार में तीन लोग सवार थे। नाम पूछने पर जगदीश पिता मांगीलाल जायसवाल, अमित पिता भूरेसिंह सोलंकी, कान्हा उर्फ कृष्णा पिता गंगाराम निगवाल सभी निवासी हरणगांव बताया। तलाशी लेने पर जगदीश के पास से देशी पिस्टल और दो कारतूस भी बरामद हुए।आरोपित जगदीश पूर्व में भी अवैध शराब के मामले में केस दर्ज होकर फरार चल रहा था। कार्रवाई में टीआई राजेश यादव, एसआई लखनसिंह बघेल, प्रआ अशोक नैयर, आरक्षक राकेश कुमार, मुकेश मंडलोई, गेंदालाल, राजेंद्र डावर, जितेंद्र चौहान की प्रमुख भूमिका रही।

मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned