scriptRahul Gandhi की करीबी रहीं इस पूर्व सांसद ने अब लगाया बेहद गंभीर आरोप | Meenakshi Natarajan Former MP News | Patrika News

Rahul Gandhi की करीबी रहीं इस पूर्व सांसद ने अब लगाया बेहद गंभीर आरोप

locationबड़वानीPublished: Nov 26, 2019 05:17:27 pm

Submitted by:

deepak deewan

पूर्व सांसद ने लगाया बेहद गंभीर आरोप

Meenakshi Natarajan Former MP News

Meenakshi Natarajan Former MP News

बड़वानी. बैक वाटर की डूब से प्रभावित नर्मदा पट्टी के लोगों का हाल जानने के लिए मंदसौर से कांग्रेस की पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन सोमवार को जिले में पहुंची। उन्होंने कुकरा बसाहट स्थित गांधी स्मारक पहुंचकर बापू को नमन किया। इसके बाद पाटी नाका स्थित अस्थाई टीन शेड, भीलखेड़ा बसाहट और भीलखेड़ा मूलगांव पहुंची। ग्राम में गली-मोहल्लों में घूमकर ग्रामीणों से समस्याएं जानी। इस दौरान नर्मदा बचाओ आंदोलन के कार्यकर्ताओं ने प्रभावितोंं की समस्याओं से उन्हें रूबरू कराया। साथ ही डूब से प्रभावित लोगों ने भी अपनी समस्याएं उन्हें बताई।
डूब प्रभावितों के हाल जानने पहुंची मंदसौर की मीनाक्षी नटराजन ने दौरे को नहीं बताया राजनीतिक
उन्होंने बताया कि 2 अक्टूबर से उन्होंने अपनी निजी स्पर्श संकल्प यात्रा शुरू की है। इसके तहत वे आदिवासी बाहुल्य और पिछड़े क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों की समस्याएं जान रही हैं। इसका उद्देश्य इन क्षेत्रों की समस्याओं का संज्ञान में लेना है। उनके साथ अन्य सदस्य भी मौजूद थे। यात्रा का सरकार या राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है और ना ही किसी संस्था के नेतृत्व में वे यहां आई है।
लगाया बेहद गंभीर आरोप
क्षेत्र के बारे में उन्होंने बेहद गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि देशभर की बात की जाए तो यहां डूब प्रभावितों ने सबसे बड़ा बेदखली का दंश झेला है। गौरतलब है कि मंदसौर से कांग्रेस की पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन पूर्व कांग्रेसाध्यक्ष राहुल गांधी की बेहद करीबी और भरोसेमंद नेता रहीं हैं। जिन गिनेचुने नेताओं से राहुल सलाह-मशविरा करते हैं उनमें मीनाक्षी नटराजन भी शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो