scriptछह वर्षीय बालिका की मौत के मामले में पुलिस पहुंची हत्यारे तक | minor girl murder in sendhwa | Patrika News
बड़वानी

छह वर्षीय बालिका की मौत के मामले में पुलिस पहुंची हत्यारे तक

मामले की जांच के लिए डीआईजी और एसपी पहुंचे घटनास्थल, जल्द कर सकती है पुलिस खुलासा, खेत में मिला था बालिका का शव

बड़वानीOct 04, 2019 / 11:13 am

vishal yadav

minor girl

minor girl murder in sendhwa

बड़वानी/वरला-बलवाड़ी. वरला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मालवन में छह वर्षीय बालिका की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे है। मामले की जांच के लिए गुरुवार को निमाड़ रेंज डीआईजी एमएस वर्मा, पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार वरला थाने पहुंचे और घटनास्थल का भी मौका मुआयना किया। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। मामले में संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है। बहुत जल्द पुलिस इस मामले में खुलासा कर सकती है।
बुधवार सुबह मालवन के पास खेत में छह वर्षीय बालिका का शव मिला था। बालिका मंंगलवार शाम से लापता थी। बालिका की हत्या बेहद विभत्स तरीके से की गई थी। बालिका के मुंह में मिट्टी भरी हुई थी और लकड़ी ठूंसी हुई थी। बालिका के प्रायवेट पार्ट पर भी चोट लगी थी और कपास का घेंटा भी मिला था। आशंका जताई जा रही थी कि बालिका के साथ दरिंदगी भी हुई है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। पुलिस बालिका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में खुलासा हो पाएगा कि बालिका के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। घटना के बाद क्षेत्र के ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है।
डीआईजी ने देखा घटनास्थल
मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस इसकी जांच में लगी हुई है। गुरुवार दोपहर को निमाड़ रेंज डीआईजी एमएस वर्मा और पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार वरला थाने पहुंचे। यहां ग्रामीणों ने पुलिस के सामने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। इसके बाद डीआईजी और पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का भी दौरा किया। फारेंसिक एक्सपर्ट को यहां से हत्यारे के संबंध में कुछ सुराग भी मिले है। पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार ने बताया कि मामले में पूछताछ जारी है। हत्यारे की तलाश की जा रही है। मामला संवेदनशील है इसलिए कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। बहुत जल्द इस मामले में खुलासा किया जाएगा।

पोती की निर्मम हत्या के सदमे में को नहीं झेल सकी दादी, हुई मौत
सेंधवा. एक दिन पूर्व वरला तहसील के ग्राम पंचायत मालवन में 6 वर्षीय मासूम की जघन्य हत्या के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। गुरुवार को मासूम की दादी अपनी पोती की निर्मम हत्या का सदमा नहीं झेल सकी और उसने दम तोड़ दिया। बुधवार गुरुवार रात करीब 2 बजे 65 वर्षीय दादी ने दम तोड़ दिया। परिजनों के अनुसार मासूम की दादी को 2 माह पहले पैरालिसिस का अटैक आया था। तब से वह चल फिर नहीं पा रही थी। गुरुवार शाम को मासूम की दादी का अंतिम संस्कार किया गया। 2 दिन में 2 मौतों के बाद परिवार का दर्द ओर बढ़ गया। ग्राम मालवन में शोक की लहर है।

Home / Barwani / छह वर्षीय बालिका की मौत के मामले में पुलिस पहुंची हत्यारे तक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो