scriptMurder Disclosure – 5 माह बाद कत्ल का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार | Murder Disclosure after 5 months, accused arrested | Patrika News
बड़वानी

Murder Disclosure – 5 माह बाद कत्ल का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

धारदार हथियार से गर्दन और चेहरे पर वार कर की थी हत्या

बड़वानीSep 18, 2020 / 03:03 am

tarunendra chauhan

Police arrested murderer

पुलिस गिरफ्त में हत्या का आरोपी

बड़वानी. खेतिया से लगे ग्रामीण क्षेत्र के ग्राम बेहडिय़ा में 5 महीने पहले हुए अंधे कत्ल का खुलासा गुरुवार को उप पुलिस अधीक्षक आदित्य राज ठाकुर ने किया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 20 मई 2020 को बेहडिय़ा के सहायक सचिव गणेश पाटील ने पुलिस को सूचना दी थी कि अज्ञात व्यक्ति का शव नागेश्वर के खेत में आम के पेड़ के नीचे पड़ा है। अज्ञात व्यक्ति की पहचान आसपास के लोगों द्वारा बाला पिता धर्मा (50) निवासी उदयगढ़ थाना पाटी हाल मुकाम बेहडिय़ा के रूप में की गई। मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया। इसमें मौत का कारण तेज धारदार हथियार से गर्दन, चेहरे व गाल पर चोट से होना बताया गया। अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनीता रावत, राजपुर एसडीएम पद्मसिंह बघेल के निर्देशन में उप पुलिस अधीक्षक आदित्यराजसिंह ठाकुर व उप निरीक्षक निंगवाल के नेतृत्व में टीम गठित कर अज्ञात आरोपी की तलाश की गई। फरियादी के परिवार व ग्रामीणों से व्यापक पूछताछ करने पर आरोपी का पता चला। आरोपी का नाम दुरसिंग पिता नाहला बारेला है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गठित टीम में आरक्षक राजेंद्र बर्डे, आरक्षक जावेद मकरानी, आरक्षक शिवराज का भी सहयोग रहा।

Home / Barwani / Murder Disclosure – 5 माह बाद कत्ल का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो