scriptअधीक्षिका बोलती है खाने में जहर दे दूंगी | Superintendent speaks poison in food | Patrika News

अधीक्षिका बोलती है खाने में जहर दे दूंगी

locationबड़वानीPublished: Jan 18, 2019 10:24:38 am

अधीक्षिका स्वयं के कपड़े और बर्तन धुलवाती है, एक पंलग पर तीन छात्राएं सोती है, रोते बिलखते छात्राएं पहुंची पुलिस थाने, छात्रावास अधीक्षक और उसके पति पर लगाए आरोप

Superintendent speaks poison in food

Superintendent speaks poison in food

ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी/निवाली. कस्तुरबा वनवासी कन्या आश्रम द्वारा संचालित खेतिया रोड पर नर्सरी की छात्राएं रोते बिलखते हुए छात्रावास अधीक्षिका व उसके पति के खिलाफ प्रताडि़त करने की शिकायत लेकर गुरुवार सुबह पुलिस थाने पहुंची। थाने पर थानेदार मोहन डावर व नायब तहसीलदार बीएस चौहान के सामने बालिकाओं ने बताया कि छात्रावास अधीक्षिका और उसका पति हमें गालियां देते है। स्वयं के बर्तन और कपड़े धुलवाती है। खाने में जहर देने की धमकी देती है।
बालिकाओं ने बताया कि एक पंलग पर 3-3 बालिका सोती है। बालिकाओं को थानेदार आश्रम प्रतिनिधि कला किराड़े के साथ आश्रम पहुंचे। जानकारी मिलते ही विधायक चंद्रभागा किराड़े भी कन्या कस्तूरबा आश्रम पहुंची और बालिकाओं से जानकारी ली। वहीं 6 घंटे बाद जिला अधिकारी एसी के प्रतिनिधि के रूप में सहायक संचालक आरसी मालवीय, मंडल संयोजक राहुल श्रीवास्तव आश्रम पहुंचे और घटना की जानकारी ली। तत्काल अधीक्षिका को वहां से हटाने को कहा। बीईओ पीसी शर्मा ने बालिकाओं के बयान लिए। इसके आधार पर उचित कार्रवाई करेंगे।
वर्जन…
ऐसी कोई बात नहीं है। यदि बालिकाओं को ऐसी कोई दिक्कत थी तो संस्था के प्रतिनिधि कला किराड़े से मिलना था। बच्चियों ने किसी के बहकावे में कदम उठाया होगा। ऐसा प्रतीत होता है। मैं यहां मेरे द्वारा यहां पर पढ़ाई भी की गई। मैं यहां करीब 23 साल से इस संस्था में कार्यरत हूं। ऐसा व्यवहार मैं बच्चों के साथ नहीं कर सकती हूं।
-रानी किराड़े, होस्टल अधीक्षिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो