scriptमनरेगा कार्य स्थल पर 22 श्रमिक मिले अनुपस्थित | 22 workers found absent at MNREGA work site | Patrika News

मनरेगा कार्य स्थल पर 22 श्रमिक मिले अनुपस्थित

locationबस्सीPublished: Dec 20, 2020 12:11:46 am

Submitted by:

Gourishankar Jodha

मोहब्बतपुरा नाड़ा खुदाई महात्मा गांधी मनरेगा कार्य का निरीक्षण किया जहां 56 श्रमिकों में से 22 श्रमिक अनुपस्थित मिले

मनरेगा कार्य स्थल पर 22 श्रमिक मिले अनुपस्थित

मनरेगा कार्य स्थल पर 22 श्रमिक मिले अनुपस्थित

रेनवाल मांजी। ग्राम पंचायत मोहब्बतपुरा में चल रहा मनरेगा कार्यों का शनिवार को सरपंच विमला देवी चौधरी ने निरीक्षण किया। इस दौरान 22 श्रमिक अनुपस्थित पाए गए।
ग्राम रोजगार सहायक पप्पूलाल जाट ने बताया कि सरपंच विमला देवी चौधरी व समाजसेवी ओमप्रकाश चौधरी ने मोहब्बतपुरा नाड़ा खुदाई महात्मा गांधी मनरेगा कार्य का निरीक्षण किया जहां 56 श्रमिकों में से 22 श्रमिक अनुपस्थित मिले। सरपंच विमलादेवी चौधरी ने मेट जानकी प्रजापत को श्रमिकों द्वारा पूरी मिट्टी डलवाने, दवा की व्यवस्था करवाने, मनरेगा कार्य पर श्रमिकों की हाजिरी समय पर करने की बात कही।
बांध पर अनुपस्थित मिले चौबीस श्रमिक
माधोराजपुरा। मनरेगा के तहत यहां रामसागर बांध में चल रहे खुदाई कार्य का शनिवार को माधोराजपुरा पंचायत समिति सरपंच संघ की अध्यक्ष स्थानीय ग्राम पंचायत की सरपंच हीरा देवी सरसूंडिया ने आकस्मिक निरीक्षण किया।
24 श्रमिक अनुपस्थित मिल
दोपहर करीब दो बजे निरीक्षण के दौरान मौके पर कुल नियोजित 122में से 24 श्रमिक अनुपस्थित मिले। सरपंच ने मैट अक्षय शर्मा को पानी की आवक दुरुस्त करने सहित जलभराव क्षेत्र की सुव्यवस्थित तरीके से खुदाई करवाने के निर्देश दिए। इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी दिनेश कुमार सैनी भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो