scriptजानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार | 3 accused of murderous attack arrested | Patrika News
बस्सी

जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी घटना के बाद से ही चल रहे थे फरार

बस्सीOct 22, 2021 / 09:08 pm

Satya

जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

-पुलिस ने हमले में प्रयुक्त बांस के 3 डंडे किए बरामद


-एक माह पहले हुई थी घटना

शाहपुरा।

शाहपुरा थाना पुलिस ने जानलेवा हमला करने के आरोप में वांछित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से वारदात में प्रयुक्त बांस के 3 डंडे भी बरामद किए है। पुलिस इस मामले में एक आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है।
पुलिस ने बताया कि 20 सितंबर को परिवादी देवा राम गुर्जर ने रिपोर्ट दी थी कि 15 सितंबर को वह दोपहर करीब 1 बजे कृषि मंडी जा रहा था। मंडी गेट पर पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद पवन, राहुल, विष्णु, दशरथ, रोहिताश, शेखर भारद्वाज, राहुल, सुरेंद्र उर्फ फौजी, विक्रम उर्फ इल्लु, सचिन उर्फ धोलू, रमेश शूटर मौजूद थे। इन्होंने एकराय होकर देवा राम गुर्जर पर सरिए, हॉकी, चेन से प्राण घातक हमला कर दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आई।
थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस टीम गठित की गई। गठित टीम ने तकनीकी संसाधनों की सहायता से दबिश देकर आरोपी पवन, दशरथ व राहुल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से हमले में प्रयुक्त बांस के 3 डंडे भी बरामद किए है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।
फर्जी तरीके से पट्टा बनाने का आरोप

शाहपुरा। शाहपुरा पुलिस थाने में एक जने ने 5 जनों के खिलाफ फर्जी तरीके से पट्टा बनाने का आरोप लगाते हुए इस्तगासे से मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि मुंदाला तन घासीपुरा निवासी भंवरलाल ने इस्तगासा के जरिए थाने में मामला दर्ज कराया कि मुंदाला में उसकी व आरोपी नारायण, पांचू राम, प्रहलाद के संयुक्त खातेदारी की भूमि स्थित है। इस पर वर्षों से पुश्तैनी मकान गुवाडी बना हुआ है।
इसी पुश्तैनी मकान को 7 नवंबर 1995 को कूट रचित दस्तावेज को असल के रूप में उपयोग करते हुए आरोपी नारायण ने अपनी पत्नी सुशीला के नाम उपहार डीड शाहपुरा पंजीयक के यहां पंजीकृत कराई तथा उपहार की डीड बनाते समय अपने बेटे विनोद कुमार गवाह बनाया है। पीडित ने तत्कालीन सरपंच पर भी फर्जी पट्टा बनाने का आरोप लगाया है। साथ ही प्रहलाद पर भी इस षड्यंत्र में शामिल होने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Home / Bassi / जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो