scriptअनियंत्रित ट्रेलर दो वाहनों को टक्कर मारते हुए थड़ी में घुसा | Accident news | Patrika News
बस्सी

अनियंत्रित ट्रेलर दो वाहनों को टक्कर मारते हुए थड़ी में घुसा

हादसे में दो जने घायल

बस्सीJul 28, 2021 / 10:08 pm

Satya

अनियंत्रित ट्रेलर दो वाहनों को टक्कर मारते हुए थड़ी में घुसा

अनियंत्रित ट्रेलर दो वाहनों को टक्कर मारते हुए थड़ी में घुसा

अनियंत्रित ट्रेलर दो वाहनों को टक् कर मारते हुए थड़ी में घुसा


-हादसे में दो जनों को आई चोट

-घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, गंभीर हालत में एक जयपुर रैफर

-नेशनल हाईवे पर अलवर तिराहे की घटना
शाहपुरा। शाहपुरा थाना इलाके में जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित अलवर तिराहे के पास मंगलवार रात को एक अनियंत्रित ट्रेलर सडक़ किनारे खड़ी २ कारों को टक् कर मारता हुआ थड़ी में जा घुसा। हादसे में दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई तथा दो जने घायल हो गए। घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल के भर्ती कराया गया, जहां से एक जने को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वहां खड़ी कार व स्कार्पियो अनियंत्रित ट्रेलर के नीचे दब गई। गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया।
जानकारी के अनुसार शाहपुरा के अलवर तिराहे के पास हाइवे किनारे चाय-पानी की थड़ी है। यहां कुछ लोग अपने वाहन रोककर सामान ले रहे थे। इसी दौरान एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर वहां खड़ी 2 कारों को टक्कर मारता हुआ थड़ी में जा घुसा। इस दौरान थड़ी मालिक विकास व दुकान पर सामान ले रहा जमशेद घायल हो गया।
हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इस दौरान ट्रेलर चालक मौके पर ट्रेलर छोडक़र फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से जमशेद को गंभीर हालत होने पर जयपुर रैफर किया गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में कराया।
जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर शाहपुरा थाना इलाके में अलवर तिराहे की घटना


बडा हादसा टला


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के दौरान कार में सवार लोग नीचे उतरकर सामान खरीद रहे थे। बेकाबू हुए ट्रेलर को देखकर उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि कार सवार लोग घटना के समय कार में नहीं थे, अन्यथा बडा हादसा हो सकता था।

Home / Bassi / अनियंत्रित ट्रेलर दो वाहनों को टक्कर मारते हुए थड़ी में घुसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो