scriptहाइवे पर सामने गाय आने पर ट्रक चालक ने लगाए ब्रेक, बाइक भिडऩे से युवती की मौत | Accident news | Patrika News
बस्सी

हाइवे पर सामने गाय आने पर ट्रक चालक ने लगाए ब्रेक, बाइक भिडऩे से युवती की मौत

जयपुर-दिल्ली राजमार्ग की घटना

बस्सीSep 02, 2021 / 10:40 pm

Satya

हाइवे पर सामने गाय आने पर ट्रक चालक ने लगाए ब्रेक, बाइक भिडऩे से युवती की मौत

हाइवे पर सामने गाय आने पर ट्रक चालक ने लगाए ब्रेक, बाइक भिडऩे से युवती की मौत


सडक़ हादसे में युवती की मौत, युवक घायल


जयपुर-दिल्ली राजमार्ग की घटना

भाबरु के पास की घटना

शाहपुरा। शाहपुरा थाना इलाके के भाबरू गांव के पास जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर बीती रात सडक़ हादसे में एक युवती की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि नांगल चौधरी निवासी दिलावर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 21 वर्षीय पुत्री जयश्री जयपुर दवाई लेने गई थी। वह अंकित के साथ बाइक से वापस घर आ रही थी।
भाबरू के पास पहुंचने पर एक ट्रक चालक ने गाय आ जाने से अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई तथा बाइक सवार दोनों घायल हो गए। घायलों को राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कॉलेज जाने की कहकर घर से निकाला युवक 3 दिन बाद भी घर नहीं लौटा

परिजन परेशान, गुमशुदगी का मामला दर्ज

शाहपुरा। शहर कस्बे के वार्ड 18 निवासी एक युवक कॉलेज जाने की बात बोलकर घर से निकला था, लेकिन 3 दिन बाद भी अभी तक वापस घर नहीं लौटा है। इससे युवक के परिजन चिंता में है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। लापता युवक के परिजनों ने शाहपुरा पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया है।
युवक के पिता रामचंद्र सैनी ने थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया की उसका पुत्र योगेंद्र सैनी (18) 28 अगस्त को सुबह 10 बजे घर से उसके दोस्त के साथ कॉलेज जाने के लिए बोल कर गया था। जो कि अब तक भी घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसे आसपास और रिश्तेदारी में भी तलाश किया, लेकिन अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लापता युवक की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Bassi / हाइवे पर सामने गाय आने पर ट्रक चालक ने लगाए ब्रेक, बाइक भिडऩे से युवती की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो