गौवंश पर डाला तेजाब, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

पुलिस से आरोपियों को पकडऩे की मांग

राड़ावास (जयपुर) . राड़ावास क्षेत्र में गौवंश पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर मौत के घाट उतारा जा रहा है। गौवंश पर ज्वलनशील पदार्थ डालने को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। गुरुवार रात को कस्बे के कानपुरा स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय परिसर में कई गौवंश जख्मी हालत पड़ी मिली। रात को अज्ञात लोग गाड़ी से आकर तेजाब डाल गए। इससे दो गाय ने दम तोड़ दिया, वहीं एक गाय व नंदी झुलसे मिले।

आक्रोशित लागों ने पुलिस से आरोपियों को पकडऩे की मांग की। तेजाब डालने के बाद रस्सी के सहारे बरामदे की पोल से बांध कर चले गए। सूचना पर राजकीय पशु चिकित्सालय राड़ावास के वीए कुंज बिहारी ने ने पहुंचकर प्राथमिक उपचार किया। लोगों का कहना था चौमूं और आसपास के क्षेत्र में पहले भी गौवंश पर हमले की घटनाएं हो चुकी है, लेकिन प्रशासन असामाजिक तत्वों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं रहा । इससे ऐसी घटनाएं बढती जा रही है। इस दौरान रणवीर सेना के सरवन स्वामी, आजाद हिंद फौज के अमित योगी, शायरमल गुर्जर, रामलाल स्वामी, बंशीधर मौजूद थे।

Surendra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned