scriptगौवंश पर डाला तेजाब, हिन्दू संगठनों में आक्रोश | Acid on cow dynasty, resentment in Hindu organizations | Patrika News

गौवंश पर डाला तेजाब, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

locationबस्सीPublished: Dec 13, 2019 11:28:47 pm

Submitted by:

Surendra

पुलिस से आरोपियों को पकडऩे की मांग

गौवंश पर डाला तेजाब, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

गौवंश पर डाला तेजाब, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

राड़ावास (जयपुर) . राड़ावास क्षेत्र में गौवंश पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर मौत के घाट उतारा जा रहा है। गौवंश पर ज्वलनशील पदार्थ डालने को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। गुरुवार रात को कस्बे के कानपुरा स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय परिसर में कई गौवंश जख्मी हालत पड़ी मिली। रात को अज्ञात लोग गाड़ी से आकर तेजाब डाल गए। इससे दो गाय ने दम तोड़ दिया, वहीं एक गाय व नंदी झुलसे मिले।
आक्रोशित लागों ने पुलिस से आरोपियों को पकडऩे की मांग की। तेजाब डालने के बाद रस्सी के सहारे बरामदे की पोल से बांध कर चले गए। सूचना पर राजकीय पशु चिकित्सालय राड़ावास के वीए कुंज बिहारी ने ने पहुंचकर प्राथमिक उपचार किया। लोगों का कहना था चौमूं और आसपास के क्षेत्र में पहले भी गौवंश पर हमले की घटनाएं हो चुकी है, लेकिन प्रशासन असामाजिक तत्वों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं रहा । इससे ऐसी घटनाएं बढती जा रही है। इस दौरान रणवीर सेना के सरवन स्वामी, आजाद हिंद फौज के अमित योगी, शायरमल गुर्जर, रामलाल स्वामी, बंशीधर मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो