अजमेर बाईपास सड़क किनारे युवक का शव मिला, सिर में दायीं ओर गोली का निशान

जयपुर जिले के चंदवाजी पुलिस थाना इलाके में 35 वर्षीय युवक का शव मिला, युवक के सिर में दायीं ओर गोली का निशान, क्षेत्र में सनसनी फैली

By: Kailash Chand Barala

Published: 08 Dec 2019, 10:33 AM IST

शाहपुरा/चंदवाजी. जयपुर जिले के चंदवाजी पुलिस थाना इलाके में अजमेर बाईपास प्रताप यूनिवर्सिटी के सामने हाईवे किनारे शनिवार रात एक युवक का लहूलुहान शव मिला। पुलिस के मुताबिक युवक के सिर में दायी ओर कान के नीचे गोली लगी हुई है। हालांकि युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस ने शव को निम्न अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जयपुर से पहुंची एफ एस एल व डॉग स्क्वायड टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस युवक की शिनाख्त में जुटी हुई है। युवक की प्रथम दृष्टया गोली मारकर हत्या करना माना जा रहा है। थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि शनिवार रात को प्रताप यूनिवर्सिटी के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना पर जमवारामगढ़ डीएसपी भी मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी शर्मा ने बताया कि युवक के सिर में दाई और कान के नीचे गोली लगी हुई है। प्रारंभिक जांच के आधार पर मामला हत्या का माना जा रहा है। युवक ने नीले रंग की पेंट, पिंक कलर का शर्ट और पीले रंग की जैकेट पहने हुए हैं।

........

क्षेत्र में सनसनी फैली

चंदवाजी कस्बे के समीप सड़क किनारे शव पड़ा होने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सुबह मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त की पहचान के लिए आसपास के पुलिस थानों सहित जिले के अन्य थानों में फोटो भिजवाई गई है।

Kailash Chand Barala Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned