कोरोना का फिर गांवों की ओर रूख, आमेर में एक संक्रमित की मौत

दूसरी लहर शुरू : जिला प्रशासन चिंतित

By: vinod sharma

Published: 16 Apr 2021, 12:12 AM IST

जयपुर. जिले के ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमण एक बार फिर पैर पसारने लगा है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर शुरू होने से कोरोना संक्रमण एक बार फिर गांवों की ओर रूख करने लगा है। जिससे जिला प्रशासन की चिंता बढ़ गई है।

कोटपूतली ब्लॉक में गुरुवार को 9 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है। इससे पहले बुधवार को 5, मंगलवार को एक व सोमवार को 8 जने कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे है। बीसीएमएचओ ने बताया कि बेरी बांध, बनेठी, कस्बे के वार्ड 6, सीमेन्ट् फैक्ट्री, सांगटेड़ा, गोरधनपुरा व कांसली में एक-एक व कुजोता में दो कोरोना पॉजिटिव मिले है। इनको होम आइसोलेट कर इनके सम्पर्क में आए लोगों के सैम्पल लिए है।

एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत
आमेर (अचरोल). आमेर सीएचसी क्षेत्र में सागर रोड पर गुरुवार को एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं 12 कोरोना पॉजिटिव सामने आए है। रिपोर्ट में कूकस 3 आमेर 6,चंदवाजी 3 और अचरोल में एक कोरोना पॉजिटिव मिला है।

जांच रिपोर्ट में नाम पते का गड़बड़झाला
शाहपुरा. कोरोना संक्रमण की रफ्तार के बीच कोविड जांच की रिपोर्ट में भी नाम पते का गड़बड़झाला सामने आ रहा है। जयपुर से जारी जांच रिपोर्ट की सूची में गुरुवार को शाहपुरा ब्लॉक में दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव बताए गए हैं। ब्लॉक की चिकित्सा टीम ने तलाश की तो पुरूष तो विराटनगर क्षेत्र का निकला। जबकि 58 वर्षीय महिला ट्रेस नहीं हो सकी। उसके मोबाइल नंबर बंद है। इससे पहले भी कई लोगों के नाम पते की गड़बड़ी सामने आई है।

सात संक्रमित मिलने से हड़कम्प
पावटा/विराटनगर. क्षेत्र में गुरुवार को पांच जने कोरोना संक्रमित मिले। बीसीएमएचओ विराटनगर डॉ. सुनील मीणा ने बताया की कस्बे की राठी कॉलोनी में एक परिवार के 3 व्यक्ति, एक कूनेड, एक प्रागपुरा और भाबरू में दो केस शामिल है। इन्होंने एसएमएस अस्पताल में सैंपल दिए थे। क्षेत्र में कोरोना संक्रमित पाए जाने पर क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned