corona effect...शाहपुरा में शाम 5 बजे बाजार बंद कराए, सडक़ों पर पसरा सन्नाटा

पुलिस ने फ्लैगमार्च कर आमजन से बेवजह बाहर नहीं निकलने की अपील की

आज शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक 59 घंटे के लिए वीकेंड कफ्र्यू रहेगा

By: Satya

Published: 16 Apr 2021, 08:27 PM IST

शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक 59 घंटे के लिए वीकेंड कफ्र्यू रहेगा


शाहपुरा। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की हाईस्पीड की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार की ओर से जारी की गई नई गाइड लाइन के तहत अब प्रदेश में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक 59 घंटे का वीकेंड कफ्र्यू रहेगा। सरकार की गाइड लाइन जारी होते ही शाहपुरा शहर में शाम 5 बजे ही बाजार बंद हो गए।

पुलिस व प्रशासन ने शाम को 5 बजे से ही बाजारों को बंद कराना शुरू कर दिया। व्यापारी दुकानें बंद कर घर के लिए रवाना हो गए। देखते ही देखते 5.30 बजे तक कस्बे के लगभग सभी बाजारों और सडक़ों पर सन्नाटा पसर गया। कस्बे की सडक़ों पर चंद लोग ही आवागमन करते नजर आए।

पुलिस ने फ्लैगमार्च कर आमजन से बेवजह बाहर नहीं निकलने की अपील की

इस दौरान शाहपुरा थाना पुलिस ने थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में फ्लैगमार्च कर व्यापारियों, सडक़ों पर घूमने वाले लोगों और आमजन को कफ्र्यू लागू होने की जानकारी देते हुए बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की। पुलिस ने सडक़ों पर घूम रहे लोगों को भी समझाइश कर घर भेज दिया। साथ ही आमजन से सरकार की गाइड लाइन की पालना करने की अपील की। ताकि कोरोना संक्रमण को हराया जा सके।

59 घंटे का वीकेंड कफ्र्यू, अतिआवश्यक सेवाओं को छोडक़र सभी पर पाबंदी
उपखंड अधिकारी शाहपुरा मनमोहन मीणा ने बताया कि कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार ने शुक्रवार शाम ६ बजे से सोमवार सुबह ५ बजे तक के लिए वीकेंड कफ्र्यू लगा दिया है। ऐसे में मेडिकल सहित आपातकालीन व अतिआवश्यक सेवाओं को छोडक़र सभी पर पाबंदी रहेगी। उन्होंने आमजन से इसकी पालना कर प्रशासन का सहयोग करने की अपील की। साथ ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

Corona virus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned