scriptकोरोना से जंग लड़ रहे चिकित्सकों, शिक्षकों व रोडवेज कार्मिकों का सम्मान | Corona Warriors Honor | Patrika News
बस्सी

कोरोना से जंग लड़ रहे चिकित्सकों, शिक्षकों व रोडवेज कार्मिकों का सम्मान

विधायक की पत्नी व भामाशाह ने 311 कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान

बस्सीJun 02, 2020 / 09:23 pm

Satya

कोरोना से जंग लड़ रहे चिकित्सकों, शिक्षकों व रोडवेज कार्मिकों का सम्मान

कोरोना से जंग लड़ रहे चिकित्सकों, शिक्षकों व रोडवेज कार्मिकों का सम्मान


शाहपुरा। कोरोना महामारी को हराने के लिए संक्रमण के खतरे के बावजूद आमजन की सुरक्षा के लिए जंग लड़ रहे चिकित्साकर्मियों, शिक्षकों और रोडवेज कार्मिकों सहित ब्लॉक के 311 कर्मचारियों को क्षेत्रीय विधायक आलोक बेनीवाल की पत्नी सविता बेनीवाल ने सम्मानित किया। भामाशाह पुनीत भगेरिया की ओर से भी सभी कार्मिकों का सम्मान किया गया।
इस अवसर पर विधायक की पत्नी समाजसेविका बेनीवाल ने कहा कि कोरोना महामारी की जंग में संक्रमण के खतरे के बावजूद अपनी जिन्दगी दांव पर लगाकर दिनरात सेवा कर रहे चिकित्सकों, पुलिसकर्मियों, शिक्षकों, रोडवेज कर्मियों व अन्य कार्मिकों का सम्मान करना हमारा कर्तव्य है। ये सभी कार्मिक दिन रात एक करके अपने दायित्व का बखूबी निर्वहन कर रहे हैं। इनका कोरोना योद्धाओं का सम्मान करना सभी का फर्ज है।
नोडल केंद्र श्री कल्याण सिंह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में नोडल प्रभारी व प्रधानाचार्य रूडमल कपूरिया ने कहा कि कोरोना की जंग में शिक्षक भी दिनरात सेवा कार्य में जुटे हुए हैं। इस दौरान राजकीय कल्याण सिंह स्कूल में संस्था प्रधान की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में विधायक की पत्नी बेनीवाल ने क्षेत्र के 100 शिक्षक-शिक्षिकाओंं का तौलिया व शॉल देकर सम्मान किया। इसके बाद रेाडवेज कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में 200 महिला-पुरुष कार्मिकों का सम्मान किया। इसके अलावा कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में भी विधायक की पत् नी ने बीसीएमएचओ डॉ. विनोद शर्मा व चिकित्सा प्रभारी डॉ. हरीश मोहन मुग्दल सहित 11 चिकित्सकों का सम्मान किया।
वहीं, विधायक की प्रेरणा से कस्बा निवासी भामाशाह पुनीत भगेरिया की ओर से भी सभी कार्मिकों को सेनेटाइजर आदि देकर सम्मानित किया। उन्होंने तीनों सरकारी कार्यालयों में कर्मचारियों के लिए थर्मल मशीन भी भेंट की। भगेरिया ने कहा कि भीषण गर्मी में शिक्षकों व रोडवेज कर्मियों के लिए थर्मल मशीन आवश्यक है। इसलिए भेंट की गई।
इधर, सम्मान पाकर कोरोना योद्धाओं के चेहरे खिल उठे। कार्यक्रम में नगर पालिका ईओ ऋषिदेव ओला, कांग्रेस नेता बंशीधर सैनी, भामाशाह पवन भगेरिया, सीए रतन अग्रवाल, यूथ कांग्रेस के इंद्राज पलसानिया, भामाशाह पुनीत भगेरिया, साहिल अलग, प्रमोद अग्रवाल, द्रवेश मामोडिया, ब्लॉक सीएमएचओ डॉ विनोद शर्मा, नोडल प्रभारी रुडमल कपूरिया सहित शिक्षक व अन्य लोग मौजूद थे।

Home / Bassi / कोरोना से जंग लड़ रहे चिकित्सकों, शिक्षकों व रोडवेज कार्मिकों का सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो