corona update: हिंडौन पैदल जा रहे यात्री दो दिन जयपुर मस्जिद में ठहरे, पांचों को एसएमएस भेजा

चौमूं से हिंडौन पैदल जा रहे 5 लोगों को भेजा एसएमएस

By: vinod sharma

Published: 04 Apr 2020, 06:04 PM IST

बस्सी (जयपुर)। एक समुदाय विशेष के पांच जनों को शुक्रवार रात बैनाड़ा मोड़ के पास नमाज पढ़ते देख स्थानीय लोगों ने उपखण्ड प्रशासन को कुछ कोरोना संदिग्धों के घूमने के बारे में सूचना दी। सूचना पर एसडीएम, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने उनसे जानकारी की तो उन्होंने बताया कि वे हिण्ड़ौन के रहने वाले हैं और चौमूं से पैदल आ रहे हैं। इस दौरान वह दो दिन छोटी चौपड़ के पास एक मस्जिद में भी ठहरे है।

स्क्रीनिंग करा एसएमएस भेजा—
एसडीएम ने मामले को गंभीरता से लिया और पांचों की स्वास्थ्य विभाग की टीम से स्क्रीनिंग करा उन्हें एसएमएस जयपुर जांच के लिए भेज दिया। सीएचसी प्रभारी दिनेश मित्तल ने बताया कि प्रथम दृष्टया पांचों में कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आए लेकिन वह 2 दिन छोटी चौपड़ जयपुर के पास मस्जिद में ठहरे है। इसलिए एहतिहात के तौर पर इन्हें जांच के लिए एसएमएस जयपुर भेजा गया है।


23 बाइक जब्त, राहगीरों को मुर्गा बनाया—-
लॉकडाउन में लोगों को बाहर नहीं निकलने की पुलिस ने समझाइश के बाद अब सख्ती बरतना शुरू कर दी। शनिवार को पुलिस ने कस्बा के बस स्टैण्ड, थाने के बाहर व गंगाधाम मोड़ के पास बेवजह बाइक से घूम रहे 23 जनों की बाइक जब्त कर ली। साथ ही लाकडाउन की अवधि में दोबारा घूमते मिलने पर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी। कस्बे के बस स्टैण्ड पर पैदल घूम रहे कुछ युवकों को पुलिस ने मुर्गा बना सख्ती बरती।

vinod sharma Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned