scriptपूर्व केन्द्रीय मंत्री राठौड़ के बेटे मानवादित्य से क्रिकेटर रैना ने शेयर किया वर्कआउट प्लान | Cricketer Raina shares workout plan with former Union minister Rathore | Patrika News
बस्सी

पूर्व केन्द्रीय मंत्री राठौड़ के बेटे मानवादित्य से क्रिकेटर रैना ने शेयर किया वर्कआउट प्लान

मानवादित्य ने इंस्टाग्राम पर परिचर्चा के लाइव एपिसोड कॉलोबनेशन से किए जारी

बस्सीMay 30, 2020 / 10:55 pm

Surendra

पूर्व केन्द्रीय मंत्री राठौड़ के बेटे मानवादित्य से क्रिकेटर रैना ने शेयर किया वर्कआउट प्लान

पूर्व केन्द्रीय मंत्री राठौड़ के बेटे मानवादित्य से क्रिकेटर रैना ने शेयर किया वर्कआउट प्लान

शाहपुरा/आंतेला. पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के बेटे मानवादित्य सिंह राठौड़ शूटिंग में अपने जलवे दिखा रहे हैं। खेलो इंडिया यूथ गेम्स, राष्ट्रीय शॉटगन चैंपियनशिप, राजस्थान स्टेट ओपन शूटिंग चैम्पियनशिप और एशिया चैंपियनशिप जैसी स्पर्धाओं में दम दिखाया है। बचपन से बंदूकों को स्पोट्र्स इक्यूपमेंट के रूप में देखने वाले मानवादित्य कोविड-19 के चलते जारी लॉक डाउन में सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं।
लॉकडाउन में पसदीदा हस्तियों से संवाद

लॉकडाउन के दौरान मानवादित्य खुद को व्यस्त रखने के लिए जानी-मानी हस्तियों से संवाद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर वे अपनी परिचर्चा के लाइव एपिसोड कॉलोबनेशन के नाम से जारी कर रहे हैं। उन्होंने क्रिकेटर सुरेश रैना से उनके प्रशिक्षण, परिवार, संघर्ष और उनके साथी क्रिकेटरों से दोस्ती सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। रैना ने मानवादित्य से अपनी पसंद और नापसंद पर खुलकर विचार साझा किए। मानवादित्य के इस इंटरव्यू को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।
संगीत सुनना पसंद करते हैं रैना

रैना ने मानवादित्य के साथ बातचीत में वर्कआउट से जुड़े अनुभव भी शेयर किए। रैना ने मानवादित्य को बताया कि वर्कआउट के दौरान खुद को उत्साहित रखने के लिए संगीत सुनना पंसद है। रैना बॉलीवुड सिंगर्स में किशोर कुमार और बप्पी दा तथा मानवादित्य ट्रांस बीट पर शिव तांडव स्त्रोत सुनना पसंद करते हैं। वे शिवजी के भजन सुनते हुए वर्कआउट करते हैं।
विनम्रता से हासिल किया मुकाम

टीम इंडिया में कैप्टन कूल के नाम से मशहूर रहे महेंद्र सिंह धोनी(माही) को लेकर मानवादित्य ने रैना से पूछा कि वे कैसे सक्सेफुल क्रिकेटर बने..?। जवाब में रैना ने कहा कि माही में जबरदस्त आत्मविश्वास है। विजन को लेकर स्पष्ट हैं। जीवन में विनम्र रहकर सफल होना माही बखूबी जानते हैं। माही कप्तान और खिलाड़ीी के अनुसार नहीं टीम के खिलाडिय़ों को दोस्ताना रवैया रखते रहे हैं। बाइक और गाडिय़ों की पसंद के सवाल पर रैना ने बताया कि उन्हें बाइक से प्यार है। उनके पास कई तरह की बाइक है। जिनकी खुद देखभाल करते हैं।

Home / Bassi / पूर्व केन्द्रीय मंत्री राठौड़ के बेटे मानवादित्य से क्रिकेटर रैना ने शेयर किया वर्कआउट प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो