scriptcrime news : ग्रामीणों की सजगता से भागे चोर | crime news | Patrika News
बस्सी

crime news : ग्रामीणों की सजगता से भागे चोर

अमरसर थाना क्षेत्र के मारखी गांव का मामला

बस्सीFeb 08, 2020 / 01:56 pm

Satya

ग्रामीणों की सजगता से भागे चोर

crime news : ग्रामीणों की सजगता से भागे चोर


शाहपुरा/राड़ावास.
इलाके में चोरों के होंसले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन हो रही पशु चोरी की घटनाओं के चलते पशुपालकों की नींद उडी हुई है। वहीं, चोरी की अन्य वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रही।
अमरसर थाना इलाके के ग्राम मारखी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बीती रात चोरी की नियत से आए बदमाश ग्रामीणों की सजगता से भाग छूटे। ग्रामीणों की सजगता से स्कूल में चोरी का प्रयास विफल हो गया।
ग्रामीणों ने बताया कि मारखी स्थित सरकारी विद्यालय परिसर के आसपास दो अनजान व्यक्ति मोटरसाइकिल से नाले में उतारते नजर आए। ग्रामीणों ने मारखी स्थित फैक्ट्री के पास संचालित ढाबे वाले को सूचना दी। जिस पर तीन -चार ग्रामीण बाइक सवार के पीछे-पीछे जाकर विद्यालय के पास पहुंचे। स्कूल के पास देखा तो एक मोटरसाइकिल खड़ी मिली।
अंदर जाकर देखा तो विद्यालय के कमरे के ताला टूटा हुआ था। इसी दौरान ग्रामीणों के आवाज सुनकर चोर मोटरसाइकिल छोड़कर भाग छूटे।

ग्रामीणों ने अमरसर थाना पुलिस को सूचना दी। जिस पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मोटरसाइकिल बरामद की। मामले में विद्यालय प्रधानाचार्य ज्योति लाखीवाल ने चोरी के प्रयास का थाने में मामला दर्ज करवाया। ग्रामीणों ने क्षेत्र में बढ़ती चोरियों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया।
इस दौरान पूर्व सरपंच मदनलाल गठाला, प्रभुदयाल यादव, बाबूलाल यादव सहित ग्रामीणों ने बढ़ती चोरियों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए चोरों को पकडऩे की मांग की।


मारपीट के मामले में तीन जने गिरफ्तार
शाहपुरा पुलिस थाने में मारपीट के दर्ज मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि कस्बे की इन्द्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी सुशिल सैनी ने २ फरवरी को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की। जिससे उसके चोटें आई।
पुलिस ने मामले की जांच करते हुए कस्बे के निवासी संजय कुमार, खेतड़ी निवासी करण कुमार और सरुंड थाना इलाका निवासी सतीश कुमार मीणा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया उक्त तीनों को पहले शांतिभंग में और फिर दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। इधर, कस्बे के मामराज मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसके पुत्र संजय कुमार और रिश्तेदार करण, सतीश के साथ सुनील व सुशिल सैनी ने मारपीट कर जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Bassi / crime news : ग्रामीणों की सजगता से भागे चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो