crime...दिन में रैकी, रात को चोरी

दुकानों से चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

By: Satya

Published: 17 Feb 2021, 09:00 PM IST


शाहपुरा पुलिस की कार्रवाई


शाहपुरा। शाहपुरा थाना पुलिस ने दुकानों से चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त पिकअप जब्त की है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का सामान भी बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी नारायणपुर थाना इलाके के लादवास निवासी शंकर माली व विराटनगर निवासी मनोज माली है।

थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह परिहार ने बताया कि जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर अपराधों पर रोकथाम व वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया हुआ है। फरवरी माह में शाहपुरा थाना इलाके के खातोलाई पुलिया के पास से हनुमान सहाय गुर्जर व मोहनलाल सैनी की दुकान से सामान चोरी हो गया था। इस दौरान हनुमान सहाय ने दो संदिग्ध युवक व पिकअप को मौकास्थल के पास घूमते हुए देख लिया था।

मामला दर्ज होने के बाद एएसपी रामकुंवार कस्वां व डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया के सुपरविजन में थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने मामले की जांच करते हुए वाहन के रजिस्ट्रेशन के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की। इसी दौरान पुलिस को चोरी के सामान से भरी एक पिकअप देवन तिराहे की ओर आने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने पिकअप को रूकवाकर चैक किया तो उसमें चोरी का सामान भरा मिला। पुलिस ने आरोपी शंकर व मनोज को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों से चोरी की बुफर मशीन, टायर खोलने की मशीन, जैक, स्टेफनी, गैस सिलेंडर, रिम व कुर्सी बरामद की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों से कई वारदातें खुलने की संभावना है।


दिन में रैकी, रात को चोरी
पुलिस ने बताया कि आरोपी दिन में रोड़ पर घूमकर सडक़ किनारे बनी दुकानों की रैकी करते थे। इसके बाद रात के दुकानों से चोरी कर पिकअप में सामान डालकर फरार हो जाते थे और चोरी के सामान को सस्ते में बेच देते थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned