पुलिस ने चोरी गए ट्रेलर को बानसूर से बरामद किया


पुलिस की तत्परता आई काम

By: Satya

Published: 22 Jul 2021, 09:46 PM IST


शाहपुरा पुलिस की कार्रवाई
शाहपुरा। शाहपुरा थाना पुलिस ने ट्रेलर चोरी के मामले में तत्परता दिखाते हुए चोरी के ट्रेलर को एक दिन में बरामद कर लिया है। पुलिस ने ट्रेलर को अलवर जिले के बानसूर थाना इलाके से बरामद किया है। हालांकि चोर अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है।

एएसपी रामकुंवार कस्वां ने बताया कि देवन निवासी हनुमान सहाय ने शाहपुरा पुलिस थाने में गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 19 जुलाई को जयपुर तिराहे के पास स्थित उसके ऑफिस के बाहर ट्रेलर खड़ा था। देर रात अज्ञात चोर ट्रेलर चोरी कर ले गए। हनुमान सहाय ने ट्रेलर को आस-पास के इलाके में तलाश भी किया, लेकिन कोई पता नहीं चला। इस पर उसने थाने पहुंच कर रिपोर्ट दी। ट्रेलर चोरी का मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई।

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर शाहपुरा डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया के सुपरविजन व थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल रामावतार, रामनिवास, कांस्टेबल शीशराम व सूरजमल की टीम गठित की गई। गठित टीम ने तकनीकी साधनों की सहायता से मिले इनपुट के आधार पर चोरी गए ट्रेलर को बानसूर इलाके से बरामद कर लिया। पुलिस ने चोरों की तलाश कर रही है।

यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 17 वाहनों का चालान
शाहपुरा।
यातायात नियमों की पालना करवाने के लिए पुलिस की ओर से चलाए जा रहे अभियान के तहत 17 वाहनों का चालान किया गया है। थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि वाहन चालकों को यातायात नियमों की पालना करने व हेलमेट लगाकर बाइक चलाने के लिए समझाईश की जा रही है।

एएसआई अशोक कुमार, हैड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह राठौड़ व कांस्टेबल प्रेमप्रकाश की टीम ने खोरी रोड़ से गुजरने वाले वाहनों को रूकवाकर जांच की। इस दौरान कई मोटरसाइकिल चालक के पास वाहन संबंधी आवश्यक दस्तावेज नहीं मिले। इसके अलावा कई वाहन चालक बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल चलाते मिले, इस पर पुलिस ने 17 लोगों का चालान किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned