सरकारी स्कूल का ताला तोडक़र कम्प्यूटर ले गए चोर

पुलिस ने मौका मुआयना किया

By: Satya

Published: 23 Aug 2021, 10:05 PM IST


शाहपुरा। शाहपुरा थाना इलाके के बाडीजोडी स्थित सरकारी स्कूल से चोर कम्प्यूटर चुरा ले गए। घटना की जानकारी सोमवार को स्कूल खुलने पर लगी। सूचना पर पुलिस ने मौका स्थल पर पहुंच कर मौका-मुआयना किया। स्कूल के लिपिक ने इस संबंध में चोरी का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि बाडीजोडी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चोर बीती रात अंदर घुसकर कम्प्यूटर, प्रिंटर आदि चुरा ले गए। सोमवार को स्टाफ स्कूल पहुंचा तो कम्प्यूटर कक्ष का ताला टूटा मिला। इस पर उन्होंने प्रधानाचार्य को घटना की जानकारी दी। सूचना पर त्रिवेणी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। इस संबंध में लिपिक रामसिंह यादव ने चोरी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सवारियों से भरी निजी बस में लगी आग, सवारियों में मची अफरा तफरी
शाहपुरा। जयपुर -दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर भाबरू के पास सवारियों से भरी एक निजी बस में आग लग गई। गनीमत रही कि आग पर समय रहते काबू पा लिया। जिससे बड़ा हादसा टल गया। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। बस से धुआं निकलने पर आग लगने का पता चला। इस पर पानी व मिट्टी डालकर आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने का कारणा शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सवारियों से भरी निजी बस हरिद्वार से जोधपुर जा रही थी। नेशनल हाइवे पर भाबरू के पास पहुंचने पर बस में अचानक आग लग गई और धुंआ निकलने लगा। बस से धुआं उठता देख बस चालक ने बस रोक दी। आग लगने की सूचना पर बस में सवार सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस में रखे कैंपर का पानी आग पर डाला। इस दौरान सवारियों ने भी नीचे उतरकर मिट्टी व पानी डालकर आग पर काबू पाया। सूचना पर सब इंस्पेक्टर अतरसिंह यादव मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि तत्काल पता चलने से समय रहते आग पर काबू पा लिया। जिससे बड़ा हादसा टल गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned