scriptदिल्ली निवासी निकला हत्या का शिकार युवक, कनपटी पर गोली मार कर की थी हत्या | Delhi resident turns out to be a victim of murder, shot dead at temple | Patrika News
बस्सी

दिल्ली निवासी निकला हत्या का शिकार युवक, कनपटी पर गोली मार कर की थी हत्या

अजमेर बाईपास पर हाइवे किनारे मृत पड़ा मिला था शव

बस्सीDec 09, 2019 / 07:32 pm

Satya

दिल्ली निवासी निकला हत्या का शिकार युवक, कनपटी पर गोली मार कर की थी हत्या

दिल्ली निवासी निकला हत्या का शिकार युवक, कनपटी पर गोली मार कर की थी हत्या


अजमेर बाईपास पर हाइवे किनारे मृत पड़ा मिला था शव


पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शुरू की जांच

मेडीकल बोर्ड द्वारा हुआ पोस्टमार्टम

शाहपुरा/चन्दवाजी.
अजमेर बाईपास हाइवे पर सुंदरपुरा के प्रताप यूनिवर्सिटी के पास लिंक रोड़ पर गोली मारकर हत्या करने के बाद सड़क किनारे डाले गए युवक के शव की शिनाख्त दिल्ली निवासी टैक्सी चालक के रूप में हुई है। दिल्ली निवासी चालक की गोली मारकर हत्या की गई थी। थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर, सोमवार को पुलिस ने मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि अजमेर बाईपास हाइवे किनारे ***** रोड पर मृत मिले व्यक्ति की पहचान दिल्ली के द्वारका निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र सरदार सिंह के रूप में हुई।

मृतक देवेंद्र सिंह टैक्सी चालक था। जिसकी कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के कारणों का अभी पता नही चला है। घटना के बाद मृतक की टैक्सी भी गायब है। पुलिस ने सोमवार को निम्स अस्पताल में मेडीकल बोर्ड द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने जुटाए साक्ष्य

पुलिस ने मामले में हाइवे पर टोल प्लाजा सहित अन्य सीसीटीवी फुटेज व साइबर तकनीक का प्रयोग करते हुए साक्ष्य जुटाए हैं। गौरतलब है कि शनिवार देर रात्री को नेशनल हाइवे किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला था। जिसके कनपटी के पास गोली लगी हुई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और मामले को गंभीरता से लेकर हर पहलू की जांच की जा रही है। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर टीम गठित कर मामले की सरगर्मी से छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलाशा किया जाएगा।

Home / Bassi / दिल्ली निवासी निकला हत्या का शिकार युवक, कनपटी पर गोली मार कर की थी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो