scriptदिव्यांगों को शिविर में मिलेंगे ये नि:शुल्क उपकरण | Disabled people will get these free tools in the camp | Patrika News
बस्सी

दिव्यांगों को शिविर में मिलेंगे ये नि:शुल्क उपकरण

लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी देने के साथ 12 व 13 दिसम्बर को दूदू में आयोजित होने वाले दिव्यांग शिविर बताया

बस्सीDec 07, 2020 / 11:51 pm

Gourishankar Jodha

दिव्यांगों को शिविर में मिलेंगे ये नि:शुल्क उपकरण

दिव्यांगों को शिविर में मिलेंगे ये नि:शुल्क उपकरण

बिचून। ग्राम पंचायत गाडोता में सोमवार को सरपंच शिवजीराम खुर्डिया की अध्यक्षता में कोरोना जागरूकता रैली का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी देने के साथ 12 व 13 दिसम्बर को दूदू में आयोजित होने वाले दिव्यांग शिविर के बारे में बताया गया।
ग्राम विकास अधिकारी हनुमानलाल शर्मा ने बताया कि जन जागरूकता रैली में सरपंच शिवजीराम खुर्डिया के साथ ग्राम पंचायत के कर्मचारी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं आशा सहयोगिनी ने लोगों को मास्क लगाने, दो गज दूरी रखने, साबुन से बार-बार हाथ धोने व सेनेटाइजर का उपयोग करने की जानकारी दी। दूदू में आयोजित दिव्यांग शिविर में अधिक से अधिक लोगों से पहुंचकर शिविर का लाभ उठाने को कहा।
दो दिवसीय दिव्यांग शिविर
सरपंच खुर्डिया ने बताया कि दो दिवसीय इस दिव्यांग शिविर में भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति की और से नि:शुल्क उपकरण वितरित किए जाएंगे तथा मेडिकल बोर्ड द्वारा दिव्यांगता प्रमाण पत्र बनाने के अलावा परिवहन विभाग के नि:शुल्क यात्रा पास, स्मार्ट कार्ड आदि शिविर स्थल पर ही बनाए जाएंगे। ग्राम पंचायत मोखमपुरा के ग्राम विकास अधिकारी सीताराम कुमावत, ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष रामकुमार शर्मा, उपाध्यक्ष अशोककुमार चोटिया, गिरधारी डोडवाडिया व पंचायत सहायक उमेशकुमार शर्मा ने मोखमपुरा ग्राम में सम्पर्क कर लोगों को कोरोना जागरूकता व दिव्यांग शिविर की जानकारी दी ।

Home / Bassi / दिव्यांगों को शिविर में मिलेंगे ये नि:शुल्क उपकरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो