scriptकानोता में पत्तल-दोना विक्रेता का रात भर खुली दुकान में पड़ा रहा शव, पुलिस गश्त में नहीं चला पता | dukan me pada mila dukandar ka shav | Patrika News
बस्सी

कानोता में पत्तल-दोना विक्रेता का रात भर खुली दुकान में पड़ा रहा शव, पुलिस गश्त में नहीं चला पता

कानोता के साढ़े तीन दुकान का मामला : संदिग्ध अवस्था में हुई मौत के कारणों का नहीं लगा पता

बस्सीJun 02, 2019 / 11:50 pm

vinod sharma

Shopkeeper found dead in shop

कानोता में पत्तल-दोना विक्रेता का रात भर खुली दुकान में पड़ा रहा शव

कानोता. थाना इलाके में आगरा रोड स्थित बावड़ी स्टैण्ड के साढ़े तीन दुकान के पास एक दुकानदार का शव रविवार सुबह दुकान में पड़ा मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर बस्सी एसीपी और कानोता थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। आस-पास दुकानदार के बारे में पूछताछ की। पूछताछ में दुकानदार की बगरू निवासी गौरव वडेरा पुत्र राधामोहन वडेरा के रूप में पहचान हुई। वह पिछले करीब 9 महीने से यहां पत्तल-दोने की थोक की दुकान चला रहा था। दुकानदार गौरव माता-पिता के साथ दुकान के पीछे किराए से रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जेएनयू अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।
दुकान पर था अकेला
मृतक गौरव की मां की पिछले कई दिनों से तबीयत खराब है। उसका बस्सी के किसी अस्पताल में उपचार चल रहा है। शनिवार को पिता भी बस्सी गए हुए थे। दुकान पर उसके अलावा कोई नहीं था। इससे गौरव की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका।
एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो मौत के कारणों का पता नहीं चला। उसके बाद जांच-पड़ताल के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने दुकान से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।
Shopkeeper found dead in shop
तलाकशुदा था मृतक
परिजनों ने बताया कि पारिवारिक विवादों के चलते गौरव और उसकी पत्नी के बीच करीब दो-तीन महीने पहले तलाक हुआ था। उसके 12 वर्ष का एक लड़का है, जो तलाक के बाद मां के साथ रहता है।
रात भर खुली रही दुकान, गश्त की खुली पोल
एफएसएल टीम ने गौरव की मौत करीब 10 घंटे से अधिक समय होना बताया। दुकान पर गौरव के अलावा कोई और नहीं होने से दुकान सुबह तक खुली रही और गौरव मृत पड़ा रहा। इससे पुलिस की लापरवाही भी सामने नजर आ रही है। थाना क्षेत्र में रात को पुलिस की गश्त लगाई जाती है, लेकिन शनिवार रात गश्त नहीं होने से घटना का पता रात में नहीं चल पाया।

Home / Bassi / कानोता में पत्तल-दोना विक्रेता का रात भर खुली दुकान में पड़ा रहा शव, पुलिस गश्त में नहीं चला पता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो