scriptबीड़ी के चक्कर में बुजुर्ग जिंदा जला | Elderly burns alive in Beidi's affair | Patrika News
बस्सी

बीड़ी के चक्कर में बुजुर्ग जिंदा जला

कंवरपुरा के हरचंदपुरा का है मामला
 

बस्सीMar 24, 2019 / 11:32 pm

Surendra

Bidi jalate gai jan

ट्रक में दबकर ड्राइवर की हुई दर्दनाक मौत

चन्दवाजी. स्थानीय पुलिस थानांतर्गत ग्राम पंचायत कंवरपुरा के राजस्व ग्राम हरचंदपुरा उर्फ कांकराला में शनिवार रात बिस्तर में आग लगने से एक बुजुर्ग जिंदा जल गया। बीड़ी पीने के लिए माचिस की तिली जलाते समय बिस्तर व कपड़ों ने आग पकड़ ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सहायक उपनिरीक्षक रामचंद्र सैनी ने बताया किहरचंदपुरा उर्फ कांकराला निवासी कालूराम जाट पुत्र सुगलाराम ने रिपोर्ट दी कि शनिवार रात उसका दादा नारायण लाल जाट (94) पुत्र घासीराम कमरे में सो रहा था। रात करीब दो बजे उसने बीड़ी पीने के लिए माचिस की तिली जलाते समय अंधेरे में दिखाई नहीं देने के कारण बिस्तर व कपड़ों में आग लग गई। आवाज सुनकर परिजनों ने पानी डालकर आग बुझाने का भी प्रयास किया, लेकिन तब तक बुजुर्ग नारायण लाल बुरी तरह से झुलुस चुका था। परिजनों ने गंभीर हालत में उसे निम्स अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
चलने फिरने में थी दिक्कत

जानकारी के अनुसार नारायण लाल की उम्र करीब 94 साल थी। जिसके के कारण उसे चलने फिरने में भी परेशानी थी। आंखों से दिखाई देने में भी परेशानी के कारण आग की चिंगारी दिखाई नहीं दी और कपड़ों ने आग पकड़ ली। हादसे के समय अन्य परिजन भी कमरे (हॉल) में सो रहे थे।

Home / Bassi / बीड़ी के चक्कर में बुजुर्ग जिंदा जला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो