scriptaccident – मासूमों के सिर से उठा पिता का साया | Father's shadow raised from innocent heads | Patrika News
बस्सी

accident – मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

शव घर पहुंचने पर मचा कोहराम, हादसे की हुई थी युवक की मौत, ढाई साल के पुत्र व सात माह की बेटी पिता की मौत से बेखबर

बस्सीJan 02, 2021 / 11:05 pm

Gourishankar Jodha

accident - मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

accident – मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

उदयपुरिया। नए साल के पहले दिन शुक्रवार देर शाम गोविंदगढ़ में स्टेडियम कट के पास ढाबे के सामने अज्ञात वाहन की चपेट में आने से काल का ग्रास बने युवक का शव उसके घर पहुंचने पर कोहराम मच गया। वहीं उसके ढाई साल के पुत्र व सात माह की बेटी तो पिता की मौत से बेखबर है। उन्हें पता ही नहीं कि उनके सिर से पिता का साया उठ गया।
उल्लेखनीय है कि नए साल के पहले दिन शुक्रवार देर शाम उदयपुरिया की डाबड़ों की ढाणी निवासी सुरेशकुमार यादव (35) की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। वह शुक्रवार सुबह घर से गोविंदगढ़ मजदूरी के लिए गया था। दिनभर मजदूरी का काम करने के बाद शाम स्टेडियम कट के पास स्थित ढाबे पर बच्चों के लिए बिस्किट खरीदकर लौट रहा था।
घर में कोहराम मच गया
इसी दौरान राजमार्ग के किनारे राह चलते अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। 108 एंबुलेंस से गोविंदगढ़ राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। शनिवार को चौमूं में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जैसे ही शव उसके घर पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया। पत्नी व परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल था। दूसरी तरफ ढाणी में दोपहर तक चूल्हे नहीं जले।
दूसरे बेटे को छीना
मृतक के पिता मंगलचंद ने बताया कि 10 वर्ष साल उसका छोटे बेटा भी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया था। अब दूसरे बेटे को प्रकृति के क्रूर हाथों ने छीन लिया। गमगीन परिजनों ने बताया कि सुरेश की 7 माह की अबोध बेटी तनिषा एवं ढाई साल का मासूम पुत्र योगेश सबका मुंह ताक रहे थे। दुनियादारी से बेखबर एवं अनजान मासूमों को क्या पता कि उनके पिता का साया उनके सिर पर नहीं रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो