scriptपत्नी के पराये मर्द से बातचीत पर पति को आया गुस्सा, युवक को उतारा मौत के घाट | friend murdered on suspicion of illicit relations with wife | Patrika News
बस्सी

पत्नी के पराये मर्द से बातचीत पर पति को आया गुस्सा, युवक को उतारा मौत के घाट

पत्नी से अवैध संबंधों के शक में दोस्त की लकड़ी व डंडों से ताबड़तोड़ वारकर हत्या। फैक्ट्री में सो रहा था मृतक युवक। तीन आरोपी गिरफ्तार, वारदात का पुलिस ने 5 घंटे में किया खुलासा।

बस्सीMar 21, 2022 / 12:01 pm

Narottam Sharma

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जयपुर. शिवदासपुरा थाना इलाके में एक युवक के सिर और चेहरे पर लकड़ी और डंडों से वारकर हत्या की वारदात का पुलिस ने 5 घंटे में खुलासा कर दिया। पत्नी से अवैध संबंधों के शक में आरोपी युवक ने फैक्ट्री में सो रहे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
यूं दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह एक युवक का शव कमरे में मिलने की सूचना आई थी। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए जुटाकर आरोपियों तक पहुंचकर गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि मृतक के साथ एक आरोपी को उसकी पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था। एसआई कैलाश ने बताया कि पाली जिले के झांझना गांव निवासी भैरुराम देवासी (35) पुगलिया फार्म हाउस स्थित रीको एरिया रामचंद्रपुरा में लकड़ी बनाने की फैक्ट्री में सुपरवाइजर था। फैक्ट्री में बने कमरे में ही वह रहता था। रविवार सुबह करीब 7.30 बजे सूचना मिली कि फैक्ट्री के कमरे में भैरुराम का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। भैरुराम के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले।
एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। जिसके बाद एम्बुलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी भिजवाया गया। हत्या सिर पर लकड़ी व डंडों से ताबड़तोड़ वारकर की गई थी।
शाम को झगड़ा, रात को हत्या
पुलिस ने बताया कि हत्या में आरोपी महेश कुमार (25) निवासी जालौन उत्तर प्रदेश, राजकुमार (22) निवासी हमीरपुर उत्तर प्रदेश और मुलायम (22) निवासी सरीला हमीरपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी महेश ने करीब 10 दिन पहले उसकी पत्नी को मृतक सुपरवाइजर भैरुराम से बातचीत करते देखा था। जिसके बाद उसे दोनों के बीच अवैध संबंध का शक हो गया।
वारदात से पहले की शराबपार्टी
शनिवार शाम को भैरुराम और उसके बीच इसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ। रात को आरोपी महेश ने राजकुमार के साथ बैठकर शराब पार्टी की। जिसके बाद दोनों ने मुलायम को भी साथ ले लिया। तीनों ने कमरे में सो रहे भैरुराम के सिर पर लकड़ी और डंडे से ताबड़तोड़ वारकर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। बाद में पुलिस ने टीम गठित कर 5 घंटे में हत्या का खुलासा कर दिया।

Home / Bassi / पत्नी के पराये मर्द से बातचीत पर पति को आया गुस्सा, युवक को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो