scriptRoad accident…दर्दनाक हादसे में पति, पत्नी, बेटा व रिश्तेदार की मौत | Husband, wife, son and relative die in a tragic accident | Patrika News
बस्सी

Road accident…दर्दनाक हादसे में पति, पत्नी, बेटा व रिश्तेदार की मौत

-जयपुर जिले के पनियाला पुलिस थाना इलाके में हादसा -कोहरे के कारण कार दो ट्रकों के बीच फंसी

बस्सीDec 20, 2019 / 08:24 pm

Kailash Barala

Road accident...दर्दनाक हादसे में पति, पत्नी, बेटा व रिश्तेदार की मौत

Road accident…दर्दनाक हादसे में पति, पत्नी, बेटा व रिश्तेदार की मौत

कोटपूतली/पनियाला.
जयपुर जिले के पनियाला पुलिस थाना इलाके में जयपुर दिल्ली राजमार्ग पर पनियाला फ्लाईओवर पर सड़क हादसे में शुक्रवार को कार सवार पति, पत्नी, बेटा और एक रिश्तेदार समेत चार जनों की दर्दनाक मौत हो गई।
सुबह फ्लाईओवर पर चढते समय घने कोहरे के चलते उनकी कार के आगे चल रहे में ट्रेलर से भिड़़ गई। तभी पीछे से आ रहे दूसरे ट्रेलर ने कार को टक् कर मार दी। ऐसे में कार सवार चारों जनों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार जयपुर दिल्ली लेन पर पनियाला फ्लाईओवर पर कोहरे के चलते एक कार आगे चल रहे ट्रेलर से भिड़ गई। इसी दौरान पीछे से आ रहे दो अन्य ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी। कार तीन ट्रेलरों के बीच में फंस गई। इससे कार के परखच्चे उड गए। कार में सवार एक दम्पति, उनका बच्चा व एक रिश्तेदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
—–
हादसे में इनकी गई जान

हादसे में कार चालक एवं ग्राम सिहोड जिला झुंझनूं हाल शक्तिविहार कॉलोनी निवासी राकेश यादव अपने ***** दीपक व साले की पत्नी आशा देवी व उनके पुत्र आर्यन को घर छोडऩे के लिए देवल दोगडा जिला महेंद्रगढ़ जा रहा था। राकेश कस्बे की शक्तिविहार कॉलोनी में रहता था। जो ग्राम गोलवा हरियाणा में सरकारी अध्यापक है। इसके ससुराल से आए ***** अपने परिवार सहित रात राकेश के पास रुका था। सुबह राकेश अपने साले के परिवार को छोडऩे व वहीं नौकरी पर जाने के लिए कार से निकला था, घर से ८ किलोमीटर निकलने पर ही उसकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और हादसे में चारों की मौत हो गई।
————

हादसे के बाद में जाम में फंसे रहे वाहन
हादसे के बाद हाईवे पर जाम में वाहन फंसे रहे। जाम के कारण यात्रियों और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया।

Home / Bassi / Road accident…दर्दनाक हादसे में पति, पत्नी, बेटा व रिश्तेदार की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो