scriptजयपुर से दिल्ली राजघाट तक पैदल यात्रा | Jaipur to Delhi Rajghat on foot | Patrika News
बस्सी

जयपुर से दिल्ली राजघाट तक पैदल यात्रा

मांगों को लेकर रोजगार महासंघ का दल दिल्ली रवाना, मनोहरपुर में दल का किया स्वागत

बस्सीDec 11, 2020 / 11:45 pm

Gourishankar Jodha

जयपुर से दिल्ली राजघाट तक पैदल यात्रा

जयपुर से दिल्ली राजघाट तक पैदल यात्रा

मनोहरपुर। राजस्थान रोजगार महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष असलम चोपदार के नेतृत्व में गुरुवार सुबह 10 बजे राजस्थान के बेरोजगारों का एक दल जयपुर के गांधी सर्किल से दिल्ली राजघाट के लिए पैदल रवाना हुआ था । वह दल पैदल चलता हुआ शुक्रवार को मनोहरपुर कस्बे में पहुंचा। जहां बेरोजगारों ने दल का स्वागत किया।
महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष चोपदार ने बताया कि पिछले कछ समय से युवाओं की मांगों को लेकर सरकार को लगातार अवगत करवाया जा रहा था। लेकिन सरकार ने युवा बेरोजगारों के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार किया है। रीट-2018 की दूसरी वरीयता सूची जारी कर दी है। जबकि 2016 की विज्ञान-गणित और अंग्रेजी की एक भी वरीयता सूची जारी नहीं की गई।
प्रयोगशाला सहायक भर्ती का मामला
इसके साथ ही अन्य मामले जैसे संस्कृत शिक्षा विभाग में विज्ञान-गणित के पदों को भरने, सूचना सहायक के पदों पर नियुक्ति का मामला, चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग में प्रयोगशाला सहायक भर्ती का मामला एवं रीट की नई विज्ञप्ति जारी करने, स्कूल व्याख्याता पद भरने के लिए नया विज्ञापन जारी करने सहित अन्य मांगों को लेकर युवाओं की अवहलेना की जा रही है। इसलिए बेरोजगारों ने जयपुर से दिल्ली राजघाट तक पैदल यात्रा की शुरुआत की है। इस दौरान असलम के साथ महावीर कासनिया, मुकेश छीपा, वीरेंद्र दीक्षित, प्रेम यादव आदि मौजूद रहे।

Home / Bassi / जयपुर से दिल्ली राजघाट तक पैदल यात्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो