scriptहुटिंग और तालियों की गडगडाहट से कबड्डी का मैच बना रोमांचक | Kabaddi match became thrilling due to hooting and applause | Patrika News
बस्सी

हुटिंग और तालियों की गडगडाहट से कबड्डी का मैच बना रोमांचक

-जूनियर वर्ग में शिवसिंहपुरा ने किया बानूडा की टीम को किया पराजित-संभाग स्तरीय बालिका क्रीड़ा प्रतियोगिता

बस्सीSep 26, 2019 / 06:36 pm

Kailash Chand Barala

हुटिंग और तालियों की गडग़डहाट से कबड्डी का मैच बना रोमांचक

हुटिंग और तालियों की गडगडाहट से कबड्डी का मैच बना रोमांचक

शाहपुरा.
शाहपुरा उपखण्ड के ग्राम शिवसिंहपुरा के राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय में चल रहे संभाग स्तरीय बालिका क्रीड़ा प्रतियोगिता में गुरुवार को कबड्डी जूनियर वर्ग में शिवसिंहपुरा की टीम ने बानूडा की टीम को 36 अंक से पराजित किया। मैच देखने के लिए उमड़े दर्शकों ने तालियों से जीतने वाली टीम का उत्सावद्र्धन किया। दर्शकों की हुटिंग और तालियों की गडग़डहाट से मैच रोमांचक बन गया। आखिर में शिवसिंहपुरा की टीम ने बनूडा की टीम को ३६ अंक से मात दी। वहीं शिवसिंहपुरा की टीम ने सीनियर वर्ग कबड्डी में भी नारेड़ा फागी की टीम को 36 अंक से पराजित किया। शिक्षक जगदीश यादव ने बताया कि खो-खो मैच में प्रवेशिका विद्यालय कांवट की टीम ने विवेकानंद चौंप की टीम को 3 अंक से पराजित किया। कबड्डी में चौंप की टीम ने हनुतिया को 18 अंकों से पराजित किया। कबड्डी में बिलौंची की टीम ने नवलपुरा की टीम को 30 अंकों से पराजित किया। समाजसेवी ताराचंद चौधरी, संयोजक प्रधानाचार्य प्रेमराज वर्मा, सुरेंद्र बुनकर व हरफूल जाट ने विजेता टीम को प्रतिक चिह्न प्रदान कर उत्साहवर्धन किया।
———-
महिला वर्ग की अंतर महाविद्यालयी वालीबॉल प्रतियोगिता २८ से
इधर, शाहपुरा के बीआर महाविद्यालय में राविवि की महिला वर्ग की अंतर महाविद्यालय वालीबॉल प्रतियोगिता २८ सितम्बर से आयोजित होगी। प्रतियोगिता की तैयारी जोर शोर से चल रही है। प्रतियोगिता को लेकर यहां महाविद्यालय परिसर में मैदान तैयार कर लिए गए हैं। साथ ही महाविद्यालय की टीमें भी तैयारी में जुटी हुई है। निदेशक सीताराम चौधरी व संयोजक महेश ढबास ने प्रतियोगिता को लेकर बुधवार को मैदान का जायजा लिया। सीताराम चौधरी ने बताया कि महिला वर्ग की दो दिवसीय अंतर महाविद्यालय वालीबॉल प्रतियोगिता 28 व 29 सितम्बर को आयोजित की जाएगी। जिसमें जयपुर सहित अन्य स्थानों की करीब 25 टीमें भाग लेगी। प्रतियोगिता के पहले दिन आयोजित बैठक में प्रतियोगी टीमों की एंट्री होगी। तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में प्रतियोगिता के सह संयोजक बीरबल रूंडला, राजेंद्र पलसानिया, सुरेश ढबास, गजानंद पलसानिया, नरेश यादव, भारतीय कबड्डी टीम की सदस्य रही व टीम कोच सुनीता चौधरी सहित कई लोग मौजूद रहे।

Home / Bassi / हुटिंग और तालियों की गडगडाहट से कबड्डी का मैच बना रोमांचक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो