scriptगोदाम में अवैध रूप से बिक रही शराब, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन | Liquor sold illegally in warehouse, people protested | Patrika News
बस्सी

गोदाम में अवैध रूप से बिक रही शराब, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

सूचना पर पहुंची पुलिस

बस्सीJun 13, 2020 / 09:23 pm

Satya

गोदाम में अवैध रूप से बिक रही शराब, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

गोदाम में अवैध रूप से बिक रही शराब, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन


शाहपुरा। आबकारी विभाग की अनदेखी से कस्बे में राजपुरा मोड के पास शराब के गोदाम में अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है। इस मामले को लेकर आक्रोशित लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने यहां गोदाम के सामने एकत्रित होकर एक घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया।
सूचना पर मौके पर पहुंचे शाहपुरा थाना प्रभारी दीपक खंडेलवाल ने लोगों से समझाइश की। उन्होंने आबकारी विभाग के अधिकारियों से वार्ता कर गोदाम को बंद कराया। तब जाकर लोग शांत हुए।

सरपंच प्रतिनिधि कैलाश यादव, रणवीर सेवा समिति के जिलाध्यक्ष विजय चौहान, सुभाष कुमावत ने बताया कि आबकारी विभाग की ओर से बिदारा में शराब की बिक्री के लिए अस्थाई लाइसेंस जारी किया हुआ है। लाइसेंसधारी ने डीटीओ कार्यालय के पास दुकान संचालित कर रखी है और राजपुरा तिराहे के पास शराब का गोदाम बनाया हुआ है। गोदाम विभाग से स्वीकृत है, लेकिन ठेकेदार की ओर से गोदाम से अवैध रूप से शराब बिक्री की जाती है।
लोगों का आरोप है कि यहां शराब बेचने से लोगों की भीड़ रहती है। जिससे लोगों में आक्रोश है। इस मामले को लेकर शनिवार को सुबह करीब 10 बजे लोग एकत्रित हो गए और शराब बिक्री बंद कराने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन श्ुारू कर दिया। सूचना पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और समझाइश की। थाना प्रभारी ने आबकारी विभाग के अधिकारियों से बात करने के बाद गोदाम को बंद करा दिया। इसके बाद लोग शंात हुए।
इस दौरान विजय चौहान, कैलाश यादव, रमेश मीणा, हरिराम मीणा, इंद्राज मीणा, मोहनलाल जांगिड़, कैलाश शर्मा, मदनलाल यादव, बबलू स्वामी, कपिल यादव, जितेंद्र पलसानिया, कालू भडाना सहित कई लोग मौजूद थे।


———-
नियमानुसार गोदाम में शराब की बिक्री नहीं हो सकती। गोदाम में ठेकेदार सिर्फ माल रख सकता है। यदि बिक्री हो रही है तो कार्रवाई की जाएगी।—-पूरणसिंह, लेखाकार, आबकारी विभाग शाहपुरा

Home / Bassi / गोदाम में अवैध रूप से बिक रही शराब, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो