scriptअब यहां आने में रिश्तेदार भी कतराने लगे | Now relatives started clipping in coming here | Patrika News

अब यहां आने में रिश्तेदार भी कतराने लगे

locationबस्सीPublished: Oct 29, 2020 10:54:31 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

तार-तार हो चुकी है माधोराजपुरा-बिसालू सड़क, गहरे गड्ढे बने, डामर गायब, आए दिन घायल होते हैं दुपहिया वाहन चालक

अब यहां आने में रिश्तेदार भी कतराने लगे

अब यहां आने में रिश्तेदार भी कतराने लगे

माधोराजपुरा। सार्वजनिक निर्माण विभाग की उदासीनता से मरम्मत की बाट जोह रही क्षेत्र की विभिन्न सड़कों की हालत दिनों-दिन बिगड़ती जा रही है। कस्बे से बिसालू होकर पीपलू जा रही सड़क पर खेड़ा हनुमानजी से चांदमाकला के बीच असंख्य कटाव लग गए हैं तथा रोड़ी उखड़कर सड़क पर ही फैल गई है।
दूसरी और क्षतिग्रस्त सड़क के इर्द-गिर्द बसे गांवों के ग्रामीण भी दु:खी हो गए हैं। बाहर से आने वाले रिश्तेदार खराब सड़क के कारण आने से कतराने लगे हैं। इस संबंध में विभागीय अधिकारियों सहित जनप्रतिनिधियों को भी अवगत कराया गया, लेकिन नतीजा वही ढाक के तीन पात है।
10 किमी 40 मिनट में होता तय
हालात ये हो गए हैं कि कई जगह डामर का नामोनिशान मिट गया है तथा तीन-चार फीट गहरे गड्ढे हो गए हैं, इससे वाहन हिचकौले खाते चलते हैं। आए दिन दुपहिया चालकों का गिरकर घायल होना आम हो गया है। करीब दस किलोमीटर की दूरी तय करने में ४० मिनट का वक्त जाया करना पड़ता है। सड़क के दोनों ओर की जगह समतल नहीं होने से अन्य वाहनों को साइड देना भी खतरे से खाली नहीं है।
इन सड़कों की हालत भी है खस्ता…
कस्बे से चांदमाकला वाया खेड़ा बालाजी के साथ डाबिच-डिडावता, सेदरिया-डिडावता, झराणा-खिजूरिया, पीपला-चित्तौड़ा, गोपालपुरा-पीपला, माधोराजपुरा-दतूली, चांदमाकला-चांदमा-खुर्द, माधोराजपुरा-झाड़ला सड़के भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो