scriptसरकारी विद्यालय की छत से गिरा प्लास्टर,बड़ा हादसा होने से बचा | Plaster fell from the roof of a government school | Patrika News
बस्सी

सरकारी विद्यालय की छत से गिरा प्लास्टर,बड़ा हादसा होने से बचा

राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सीतारामपुरा के दो कक्षा 7 व 8 के कमरों का प्लास्टर गिरा, राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सीतारामपुरा का मामला

बस्सीJan 28, 2021 / 10:58 pm

Gourishankar Jodha

सरकारी विद्यालय की छत से गिरा प्लास्टर,बड़ा हादसा होने से बचा

सरकारी विद्यालय की छत से गिरा प्लास्टर,बड़ा हादसा होने से बचा

रेनवाल मांजी। राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के दो कमरों के छत का प्लास्टर गिरने की वजह से विद्यालय में बड़ा हादसा होने से बच गया। मामला ग्राम पंचायत नारायणपुरा के सीतारामपुरा गांव में स्थित राजकीय उमावि का है।
जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सीतारामपुरा के दो कक्षा 7 व 8 के कमरों का प्लास्टर गिरकर छत के सरिए बाहर निकल गए। प्लास्टर का ढेर बच्चों की टेबलों पर लग गया।
वरना बड़ा हादसा हो जाता
ग्रामीण अजीत सारण व श्योजीराम सारण ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते कक्षा 7 व 8 की छुट्टिया होने की वजह से विद्यालय में बच्चे नहीं थे, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। जिन कमरों की छत का प्लास्टर गिरा उनमें लगभग 23 छात्र-छात्राएं बैठक अध्ययन करते है। क्षतिग्रस्त कमरों का गिरे प्लास्टर को लेकर ग्रामीणों व विद्यालय स्टाफ के द्वारा ग्राम पंचायत सरपंच व शिक्षा विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया गया हैं।
शिक्षा विभाग के अधिकारियों को कराया अवगत
सीतारामपुरा गांव के ग्रामीणों के द्वारा सरपंच किरण बैरवा को अवगत करवाकर क्षतिग्रस्त कमरों को सही करवाने की मांग की गई हैं। इस बारे में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सीतारामपुरा के प्रधानाध्यापक अनवर अली ने बताया कि क्षतिग्रस्त कमरों की छत से गिरा प्लास्टर को लेकर शिक्षा विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया गया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो