scriptदेह व्यापार पर पुलिस की कार्रवाई,10 युवक व 17 युवतियां गिरफ्तार | police action against prostitution | Patrika News
बस्सी

देह व्यापार पर पुलिस की कार्रवाई,10 युवक व 17 युवतियां गिरफ्तार

लुनेठा गांव में देहव्यापार पर कार्रवाई: चार कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा, फिर 3 थानों की पुलिस ने दी दबिश

बस्सीFeb 14, 2020 / 04:53 pm

vinod sharma

देह व्यापार पर पुलिस की कार्रवाई,10 युवक व 17 युवतियां गिरफ्तार

देह व्यापार पर पुलिस की कार्रवाई,10 युवक व 17 युवतियां गिरफ्तार

जमवारामगढ़/रायसर (जयपुर)। राष्ट्रीय राजमार्ग 148 पर रायसर के पास लुनेठा गांव की सीमा में चल रहे देह व्यापार पर पुलिस ने कार्रवाई कर 10 युवक व 17 युवतियों को अनैतिक कार्य करते गिरफ्तार कर लिया। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय ज्ञानचंद यादव को मुखबीर से देह व्यापार की सूचना मिली। जिस पर बुधवार रात पुलिस उपाधीक्षक लाखन सिंह मीना के नेतृत्व में जमवारामगढ़ थानाधिकारी, आंधी थानाधिकारी, रायसर चौकी प्रभारी व चंदवाजी थाने की संयुक्त टीम बनाकर देह व्यापार पर कार्रवाई की योजना बनाई।
बोगस ग्राहक बनाकर भेजा…
ऐसे में चार कांस्टेबलों को राष्ट्रीय राजमार्ग पर लुनेठा गांव की सीमा में बस्ती में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करने के लिए बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। बोगस ग्राहकों के इशारा मिलते ही तीन थानों की पुलिस ने नट बस्ती पर एक साथ दबिश दी। इस दौरान 17 युवतियां व 10 युवक देह व्यापार के अनैतिक कार्य में संलिप्त पाए गए। इस पर पुलिस ने 27 युवक-युवतियों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने मामले की जांच शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक नेहा अग्रवाल को सौंपी है।
रायसर चौकी से चंद कदम दूर देह व्यापार…
जमवारामगढ़ थाने की रायसर पुलिस चौकी से चंद कदम दूर लुनेठा गांव की सीमा में देह व्यापार करने वालों की पूरी बस्ती बस गई। यहां चौकी से चंद कदम दूर यह व्यापार होना पुलिस के लिए चुनौती है। इस अनैतिक कार्य से आसपास के गांवों के लोग परेशान है। इसको लेकर माथासूला गांव के लोगों ने पुलिस अधीक्षक, उपखंड अधिकारी, थानाधिकारी सहित सभी को समस्या से अवगत कराया था।
दूर-दूर तक के ग्राहक…
रायसर के पास लुनेठा में नेशनल हाईवे किनारे देह व्यापार का प्रचार दूर दूर तक है। यहां टोंक, अलवर, दौसा व दिल्ली तक के युवक युवतियां जिस्मफ रोशी के लिए आते है।
इन्हें किया गिरफ्तार…
पुलिस ने कुलदीप, रमेश,कालूराम, बाबूलाल, रामवतार, संजय, तस्वीर, मदन, रामफूल व अजय सहित 17 युवतियों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें पुलिस ने न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायालय ने सभी को जेल भेज दिया।
इनका कहना है…
तीन थानों की पुलिस व रायसर चौकी की पुलिस ने कार्रवाई की है। यह पीटा एक्ट में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। ऐसी अनैतिक गतिविधियां क्षेत्र में नहीं होनी दी जाएगी।
-लाखन सिंह मीना, पुलिस उपाधीक्षक, जमवारामगढ़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो